बंद कार में तेजी से हो रही थी हलचल, शर्मनाक हाल में था प्रेमी जोड़ा, पुलिस ने…

यमुनानगर: । यमुनानगर के सेक्टर-18 में स्कार्पियो में एक प्रेमी जोड़ा आपत्तिजनकअवस्था में बैठा था। लोगों ने उन्हें देख कर पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो आरोपित स्कोर्पियो चालक ने थाने के एसपीओ पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। एसपीओ ने एक तरफ कूद कर अपनी जान बचाई। परंतु वह पुलिस की सरकारी बाइक को घसीटता हुआ दूर तक ले गया जिससे वह क्षतिग्रस्त हो गई।

पुलिस ने गाड़ी का पीछा भी किया परंतु वह उनके हाथ नहीं आया और जान से मारने की धमकी देता हुआ मौके से फरार हो गया। पुलिस ने चालक पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया।

थाना सेक्टर-18 के एसपीओ गुरचरण सिंह ने दी शिकायत में बताया कि देर शाम थाने से उनके पास फोन आया था कि सेक्टर-18 में एक संदिग्ध स्कोर्पियो कार खड़ी है। वह मौके पर जाकर जांच करें। सूचना पाते ही वह सरकारी बाइक पर होमगार्ड सुखबीर सिंह के साथ सेक्टर में पहुंचा। उन्होंने देखा कि स्कोर्पियो स्टार्ट खड़ी थी।

होमगार्ड ने बाइक कार के आगे खड़ी कर दी। होमगार्ड बाइक से उतर कर कार के पास गया। उसने दरवाजा खटखटाया लेकिन किसी ने खिड़की नहीं खोली। कार के सभी शीशों पर काले रंग की फिल्म चढ़ाई हुई थी। उन्होंने अगले शीशे से देखा तो अंदर एक युवक व युवती आपत्तिजनक स्थिति में बैठे थे। वह बाहर नहीं निकले।

तभी उसने भागने के लिए अपनी कार को चला दिया। उसने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। उसने एक तरफ कूद कर अपनी जान बचाई। परंतु वह बाइक को काफी दूर तक घसीटता हुआ लेकर गया। जिससे वह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इतना ही नहीं शाम के समय पार्क में काफी लोग घूमने के लिए आते हैं वह भी सड़क से जा रहे थे। कार उनके ऊपर चढ़ने से भी बची। कार के चालक ने उन्हें धमकी दी कि वह उनको जान से मार देगा। पुलिस ने आरोपित की कार का नंबर नोट कर लिया।

दरअसल कारों में बैठ कर युवक-युवतियां अश्लील हरकते करते हैं। कार के शीशों पर काली फिल्म चढ़ा लेते हैं। ताकि बाहर से कोई देख न पाए। एेसे युवक-युवतियों से लोग परेशान हो गए हैं। वह किसी का विरोध इसलिए नहीं करते की कहीं कार में बैठी युवती उन्हीं के ऊपर ही कोई झूठा आरोप न लगा दे। माडल टाउन में डीएवी डेंटल कालेज के सामने खाली पड़ा ग्राउंड, शास्त्री पार्क के नजदीक, कन्हैया साहिब चौक के पास शहरी संपदा के एससीओ के सामने खाली पड़ी जगह, ओपी जिंदल के निकट पश्चिमी यमुना नहर किनारे, सेक्टर-18 का टाउन पार्क कुछ ऐसी जगह हैं जहां पर कारों में बैठकर युवक-युवतियां न केवल अश्लील हरकतें करते हैं बल्कि शाम को शराब भी पीते हैं। पुलिस यदि इन जगहों पर गश्त करते हुए चेकिंग करे तो इस पर अंकुश लग सकता है।