PM मोदी से मिलने के लिए कश्मीर से दिल्ली पैदल आ रहा शख्स, बोला- बस एक बार मुलाकात हो जाए तो

दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में पार्ट-टाइम इलेक्ट्रीशियन के रूप में काम करने वाले 28 वर्षीय शाह ने कहा, “मैं प्रधानमंत्री मोदी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं ।” रविवार को उन्होंने 200 किमी से अधिक चलने के बाद वह उधमपुर पहुंचे । उन्होंने कहा, “मैं उनसे मिलने के लिए पैदल दिल्ली जा रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं प्रधानमंत्री का ध्यान आकर्षित करूंगा। प्रधानमंत्री से मिलना मेरा सपना है।” हालांकि अपने पिछले प्रयासों में वह पीएम से नहीं मिल पाए थे ।

श्रीनगर के शालीमार इलाके के निवासी शाह ने दो दिन पहले अपनी यात्रा शुरू की थी । हालांकि वह बीच-बीच में कई जगह पर छोटे-छोटे ब्रेक लेते हुए आगे बढ़ रहे हैं और उन्हें पूरा विश्वास है कि इस बार वह प्रधानमंत्री से जरूर मिल पाएंगे ।

शाह ने बताया कि वह चार वर्षों से सोशल मीडिया पर पीएम को फॉलो कर रहे हैं और उनके सभी भाषण और कार्यों ने मेरे दिल को छू लिया है । उन्होंने कहा कि एक बार प्रधानमंत्री भाषण दे रहे थे तभी आजान होने लगी और यह सुनकर वह रुक गए, जिससे वह मौजूद लोग भी चकित हो गए । पीएम मोदी की इस बात ने मेरे दिल को छू लिया और मैं उनका प्रशंसक बन गया ।

शाह ने बताया कि पिछले ढाई वर्षों में पीएम से मिलने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन संभव नहीं हो पाया । जम्मू-कश्मीर दौरे पर भी उनके सुरक्षाकर्मियों ने मुझे उनसे मिलने नहीं दिया । उन्होंने कहा कि वह पीएम से मिलकर शिक्षित और बेरोजगार युवाओं की समस्याओं और केंद्र शासित प्रदेश में औद्योगिक क्षेत्र के विकास पर चर्चा करना चाहते हैं।