OnePlus ने उड़ाया Apple का मजाक, तो मच गया बवाल, गुस्साए iPhone फैन्स

नई दिल्ली: टेक वर्ल्ड में एप्पल के आईफोन टॉप पर काबिज हैं. सभी को पता है कि आईफोन की खूब फैन फॉलोइंग है और लोग इस फोन को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. इसके सामने कई बड़े-बड़े ब्रांड्स भी फेल हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर चीनी कंपनी वनप्लस ने अपने नए फोन वनप्लस 9 प्रो को लेकर एक पोस्ट किया. लेकिन इस पोस्ट के जरिए उन्होंने टेक दिग्गज एप्पल का भी मजाक उड़ा दिया. तस्वीर में फोन के पीछे एप्पल, अनार और अन्य फल हैं. बता दें, कि वनप्लस 9 प्रो को तीन रंगों- मॉर्निंग मिस्ट, पाइन ग्रीन और स्टेलर ब्लैक में लॉन्च किया गया था. अब इसको सफेद रंग में पेश किया जा रहा है.

शुक्रवार को, वनप्लस ने दर्शकों के सामने सफेद रंग के फोन की तस्वीर शेयर की और लिखा, “निषिद्ध फल” साथ ही OnePlus9Pro हैशटैग डाला. इस पोस्ट के अब तक 56 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. बता दें, वनप्लस के पेज के 3.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. फोन के सफेद रंग के वेरिएंट को कंपनी के 8 साल पूरे होने पर लॉन्च किया है.

इंस्टाग्राम पर कई उपयोगकर्ताओं ने फोन की सराहना की, कुछ ने तस्वीर को ऐप्पल, आईफोन निर्माता और यकीनन इस सेगमेंट में मार्केट लीडर के रूप में देखा. उपयोगकर्ता नाम iM रोमिंग जो के एक व्यक्ति ने तस्वीर का जवाब देते हुए कहा, “मैं इस फल को खा जाना चाहता हूं.”

@mees_angel ने लिखा, ‘वनप्लस Apple से ऊपर निकला.’ एक एप्पल फैन ने लिखा, ‘अपने आप को एप्पल से कंपेयर मत करो.’ @thefaiznamedfaiz नाम के यूजर ने लिखा, ‘Apple कॉपीराइट के लिए OnePlus पर केस कर सकता है.’

फोन को जल्द ही चीन में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. यह स्पष्ट नहीं है कि डिवाइस को भारत सहित अन्य बाजारों में उपलब्ध कराया जाएगा या नहीं. नए वेरिएंट की कीमत का भी अभी पता नहीं चला है.