Jio ने ग्राहकों को किया खुश! 11 महीने तक चलेगा एक रिचार्ज, जानें Benefits

नई दिल्ली. बिना इंटरनेट के हमारा एक दिन भी नहीं गुजरता. ऐसे में, अपने स्मार्टफोन में डाटा पैक डलवाना तो आज एक जरूरत बन चुका है. लेकिन ये डाटा पैक पालक झपकते ही खत्म हो जाते हैं और बार-बार रिचार्ज कराना एक बहुत टेढ़ा काम है. अगर आप जियो के प्लान्स इस्तेमाल करते हैं तो आपको इन प्लान्स के बारे में जरूर जानना चाहिए और अगर आप जियो उपभोक्ता नहीं हैं तो बन सकते हैं, ये प्लान्स हैं ही इतने अच्छे! एक बार रिचार्ज कराने के बाद आप 11 महीनों के लिए कई सारे बेनेफिट्स का मजा उठाया सकते हैं. चलिए बिना देर किये इन प्लान्स के बारे में सब कुछ जानते हैं…

जियो का 2121 रुपये का प्लान
11 महीने की वैधता वाले प्रीपेड प्लान्स में ये जियो का सबसे महंगा प्लान है. इसमें जियो ग्राहक को 2121 रुपये के बदले रोज 1.5GB डाटा (यानी कुल 504GB डाटा), किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन के 100 एसएमएस की सुविधा देगा. साथ ही, ग्राहक सभी जियो एप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी पाएंगे.

जियो का 1299 रुपये का प्लान
इस प्रीपेड प्लान में ग्राहक को 11 महीनों यानी 336 दिनों के लिए कुल 24GB डाटा दिया जाता है और वो किसी भी नेटवर्क पर अनलमिटेड कॉलिंग कर सकता है. सभी जियो एप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन तो मिलेगा ही, साथ ही, 3600 एसएमएस भेजने की भी सुविधा मिलेगी. आपको बता दें कि यह रिचार्ज प्लान रिलायंस जियो के वैल्यू प्लान का हिस्सा है.

जियो का 749 रुपये का प्लान
यह प्लान जिओ फोन का प्लान है और इसकी वैधता 11 महीनों की है. हर 28 दिनों पर आपको इस प्लान में 2GB डाटा दिया जाएगा यानी इस प्लान में आपको कुल 24GB डाटा मिलेगा. और बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें ग्राहक को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल्स करने का मौका मिलेगा, वह हर 28 दिनों में 50 एसएमएस भेज पाएंगे और सभी जियो एप्स के फ्री सब्स्क्रिप्शन का भी मजा उठा सकेंगे.