IND vs ENG: Jasprit Bumrah: मैच के बीच भारत और इंग्लैंड के खिलाडियों जोरदार भिडंत, मैदान पर मचा बवाल

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच आज लॉर्ड्स मैदान पर खेला जा रहा है. ये टेस्ट अब बहुत ही रोमांचक मोड़ पर आ खड़ा हुआ है और इसलिए ही मैदान पर खिलाड़ियों के बीच काफी गर्मा-गर्मी भी देखने को मिल रही है. खासकर जब भारत के जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) मैदान पर बल्लेबाजी के लिए उतरे तो इंग्लैंड के खिलाड़ी कई बार उनसे बहस करते हुए नजर आए.

बुमराह से भिड़े अंग्रेज
लॉर्ड्स टेस्ट (Lords Test) के पांचवे दिन का खेल शुरू होते ही कुछ ओवर खेलने के बाद ही ऋषभ पंत आउट हो गए. पंत के आउट होते ही बुमराह (Jasprit Bumrah) बल्लेबाजी करने को आए और उनके आते ही इंग्लिश टीम एक्शन में आ गई. कई बार इंग्लिश खिलाड़ी बुमराह से उलझते हुए दिखे. इसी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसी बीच बुमराह इंग्लैंड के विकेटकीपर जोस बटलर को कुछ कहते दिखे.

बदला लेने की कोशिश में थे अंग्रेज
दरअसल इंग्लिश खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) से बदला लेने की कोशिश कर रहे थे. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि इंग्लैंड की पारी के दौरान कई बार जसप्रीत बुमराह ने जेम्स एंडरसन को खतरनाक बाउंसर फेंकी. उसी के जवाब में जब बुमराह बल्लेबाजी के लिए आए तो इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों ने उन पर खतरनाक गेंदों से हमला करना शुरू कर दिया.

बुमराह-शमी ने इंग्लैंड से छीना मैच
पांचवे दिन के पहले सेशल में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और मोहम्मद शमी की शानदार बल्लेबाजी ने इंग्लैंड के हाथों से लगभग इस मैच को खींच लिया है. दरअसल इन दोनों ही खिलाड़ियों के बीच 9वें विकेट के लिए लंच तक 77 रनों की साझेदारी हो चुकी है. शमी 52 और बुमराह 30 रन बनाकर नाबाद लौटे. भारत की बढ़त अब 259 रनों की हो चुकी है. वहीं भारत का कुल स्कोर 286 रनों पर 8 विकेट हो चुका है.