ब्वॉयफ्रेंड को लेकर शॉपिंग मॉल में भिड़ी लड़कियां, जमकर चले लात-घूंसे

मुजफ्फरपुर. आमतौर पर किसी मसले को लेकर आपने लड़कों को आपस में लड़ते या फिर फाइट करते देका होगा लेकिन अगर लड़कों की तर्ज पर ही लड़कियां आपस में भिड़ जाएं, वो भी पब्लिक प्लेस पर तो आप क्या कहेंगे. जी हां कुछ ऐसा ही मामला आया है बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur News) से जहां शॉपिंग मॉल में लड़कियों के बीच जबर्दस्त फाइट (Girls Fight Video) हो रही है.

गर्ल्स फाइट का ये वीडियो शहर के मोतीझील स्थित एक मॉल परिसर का है जो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल रो रहा है. इस वी़डियो में लड़कियां आपस में मारपीट कर रही हैं और उनके झगड़े की वजह एक लड़का बताया जा रहा है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो लड़कियां आपस मे मारपीट करती दिख रही हैं जिसमें एक लड़की बीच बचाव करने आती है फिर वह भी मारपीट करने लगती है, साथ ही एक लड़का बीच बचाव करते हुए नजर आ रहा है.

इस वीडियो में काफी देर तक मारपीट होती है और मॉल में अफरा-तफरी की स्थिति हो जाती है. एक शख्स समझाने का प्रयास करता है और बीच-बचाव कर मामले को शांत करता है और डांट फटकार कर मॉल से लड़कियों को बाहर निकाला जाता है. घटना का कारण वहां के लोग भी ब्वायफ्रेंड को लेकर हुआ विवाद ही बता रहे हैं. हालांकि इस मामले में अभी तक थाने में किसी पक्ष ने लिखित आवेदन नहीं दिया है.