Free में चलाना चाहते हैं Netflix? बस करें यह जुगाड़, मस्त स्पीड के साथ देखें

कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बाद देश में लॉकडाउन लगा दिया गया. सिनेमा हॉल्स बंद हो गए. ऐसे में लोगों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रुख किया. फिल्म निर्माताओं ने भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अपनी फिल्म रिलीज करना शुरू कर दिया. अब ज्यादातर लोगों के पास ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के सब्सक्रिप्शन हैं. लेकिन कई लोग ऐसे हैं, जिनके पास सब्सक्रिप्शन नहीं है. वो दोस्त के अकाउंट से या फिर टीवी पर फिल्म आने पर देखते हैं. आपको बता दें, कि आप साल भर के लिए फ्री में नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं. इसके लिए आपको कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होगा.

नेटफ्लिक्स के प्लान
नेटफ्लिक्स इंडिया ने यूजर्स के लिए कम से कम रुपये में ऑफर्स निकाले हैं. नेटफ्लिक्स के 199 रुपये के प्लान में यूजर को दो स्क्रीन तक एक्सेस मिलता है. बाकी तीन प्लान की कीमत 499, 649 और 799 रुपये है. हर महीने इतने रुपये देकर आप नेटफ्लिक्स का मजा ले सकते हैं. अगर आप मेंबरशिप लेना चाहते हैं, तो नेटफ्लिक्स की वेबसाइट पर जा सकते हैं. आप डेबिट, क्रेडिट कार्ड के अलावा यूपीआई से भी प्लान खरीद सकते हैं.

अगर आप पैसा खर्च नहीं करना चाहते और फ्री में नेटफ्लिक्स देखना चाहते हैं, तो उसको पाने के भी कई तरीके हैं. रिलायंस जियो जैसे कई ऑपरेटरों की कई ब्रॉडबैंड योजनाएं हैं, जो यूजर्स को फ्री में सब्सक्रिप्शन देती हैं.

जियो फाइबर के साथ फ्री में मिलता है सब्सक्रिप्शन
अगर आप 1499 रुपये वाला जियो फाइबर का प्लान लेते हैं, तो आपको फ्री में नेटफ्लिक्स दिया जाएगा. साथ ही आपको 300mbps की स्पीड मिलेगी. इसके साथ ही अनलिमिटिड डाटा मिलेगा. इसकी वैलिडिटी 30 दिन के लिए होगी.

2499 वाला जियोफाइबर का प्लान
2499 रुपये वाले जियो फाइबर का प्लान के साथ आपको फ्री में नेटफ्लिक्स दिया जाएगा. साथ ही आपको 500mbps की स्पीड मिलेगी. इसके साथ ही अनलिमिटिड डाटा मिलेगा. इसकी वैलिडिटी 30 दिन के लिए होगी.

बता दें, जियो फाइबर ने ऑफर निकाला है. अगर आप जियो फाइबर के ग्राहक बनते हैं, तो आपका पहला महीना फ्री होगा. उसके बाद आपने जो प्लान लिया है उसका भुकतान करना होगा. अगर आप 12 लोगों का रेफरेंस देते हैं और वो भी जियो फाइबर लगवा लेते हैं, तो आपको 12 महीने फ्री में यूज करने का मौका मिलेगा. जियो फाइबर का ऑफर है कि एक रेफरेंस पर एक महीना फ्री दिया जा रहा है.