Bigg Boss OTT Live: नेहा भसीन र‍द्धि‍मि पंड‍ति को करने लगी किस, आखिर क्‍या है माजरा

करण जौहर ने वादा किया था कि उनका शो बिग बॉस ओटीटी काफी टॉप पर रहेगा और यह पहले हफ्ते में ही होने लगा है। बिग बॉस के घर में इस समय काफी धमाका चल रहा है. एक तरफ शमिता शेट्टी-राकेश बापट, निशांत-मूस जटाना की जोड़ी और उर्फी जावेद नॉमिनेशन में गए हैं, वहीं दूसरी तरफ प्रतीक सहजपाल और अक्षरा सिंह पहले हफ्ते में ही घर की बॉस मैन और बॉस लेडी बन चुकी हैं. . घर में लड़के-लड़कियों की जोड़ी है, जिसके बीच केमिस्ट्री तैयार की जा रही है. लेकिन इस बीच में, गायक नेहा भसीन खुले तौर पर रिद्धिमा पंडित, घर की दूसरी महिला प्रतियोगी चूमा गया है।

दरअसल, घर में इस समय अगली बॉस लेडी और बॉस मैन को खोजने का काम चल रहा है। कार्य एक मूर्ति बनना है और दूसरी टीम को खिलाड़ियों को किसी भी तरह से मूर्ति को स्थानांतरित करने के लिए मजबूर करना पड़ता है। ऐसे में पहले दिन प्रतीक की टीम ने राकेश की टीम के लोगों को खूब प्रताड़ित किया था. लेकिन आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि राकेश की टीम की नेहा भसीन ने रिद्धिमा को झकझोरने के लिए प्यार की ताकत का इस्तेमाल किया है।

रिद्धिमा पंडित के साथ नजर आने वाली हैं नेहा भसीन।
इस बीच, नेहा रिद्धिमा एक बहुत प्यार करता है और उसे चुंबन देखा जा रहा है। वहीं अब घरवाले कुछ ऐसा ही प्रतीक और अक्षरा के साथ करते नजर आने वाले हैं.

आपको बता दें कि वूट एप पर प्रसारित होने वाले इस शो को दर्शक सिर्फ एक घंटे नहीं बल्कि 24 घंटे लाइव देख सकेंगे. इतना ही नहीं इस बार इस शो में कंटेस्टेंट्स के रिपोर्ट कार्ड को सजा दी जाएगी या फिर उन्हें हर दिन कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देखकर मजा आया या नहीं, इसका रिपोर्ट कार्ड भी दर्शकों के हाथ में है.