Bigg Boss OTT में रोने लगी शमिता शेटटी, आई उसकी याद और भीग गई आंखें

Shamita Shetty started crying in Bigg Boss OTT, remembered her and got wet eyes
Shamita Shetty started crying in Bigg Boss OTT, remembered her and got wet eyes

बिग बॉस ओटीटी शो इन दिनों काफी दिलचस्प बना हुआ है.शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. फैन्स को उनका और राकेश बापट (Raqesh Bapat) का कनेक्शन काफी पसंद आ रहा हैं. लेकिन कुछ वक्त से दोनों के रिश्ते में दरार पड़ती हुई नजर आ रही है. इस बात से दुखी शमिता घर में अपनी दोस्त नेहा (Neha Bhasin) के सामने रोते हुए दिखाई दी. शमिता उस वक्त इस कदर इमोशनल हो गई थी कि उन्होंने नेहा के सामने अपने पहले बॉयफ्रेंड की मौत का भी खुसाला कर दिया.

शमिता के बॉयफ्रेंड की हुई थी कार एक्सीडेंट में मौत

इसका एक वीडियो वूट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें शमिता और नेहा घर के गार्डन एरिया में बैठी नजर आ रही है. इसी दौरान शमिता ने रोते हुए नेहा को बताया कि, उनके पहले बॉयफ्रेंड की एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. इस हादसे ने उन्हें पूरी तरह से तोड़ दिया था.

सालों तक मैं अकेली रही हूं – शमिता

शमिता ने आगे कहा कि, इसके बाद मैं कई सालों तक अकेली रहीं. मुझे खुद को संभालने में और नार्मल लाइफ में वापस लौटने में काफी वक्त लगा था. और तब से लेकर अबतक मैं से भी कनेक्ट नहीं हो पाई, लेकिन इस घर में मुझे राकेश अच्छे इंसान लगे. जिसकी वजह से मैं उनसे कनेक्ट हुई.

शमिता-राकेश में फिर हुआ झगड़ा

वहीं अब हाल ही में टेलीकास्ट हुए एपिसोड में एक बार फिर शमिता और राकेश के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिली. दोनों की बीच की तकरार इस कदर बढ़ गई कि उन्होंने एक-दूसरे से बात करना ही बंद कर दिया है. वहीं इससे पहले राकेश बापट की दिव्या अग्रवाल के साथ दोस्ती को लेकर भी दोनों के बीच काफी लड़ाई हो गई थी.