ATM में चोरी करने पहुंचा शख्स, फंस गया दीवार में, फिर उसके साथ जो हुआ…

चेन्नई: तमिलनाडुचेन्नई से एक हैरान करने वाला मामला सामनेआया है. यहां एक चोर पैसे चोरी करने के चक्कर में एटीएम की दीवार में फंस गया, जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

टाइम्स नाउ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, एटीएम में चोरी करने के लिए शातिर चोर ने एक प्लान बनाया था. उसने देर रात एटीएम की दीवार को काटा और फिर वह उसमें घुसने की कोशिश करने लगा. लेकिन दीवार में छेद छोटा होने के कारण चोर उसी में फंस गया.

बहुत देर तक कोशिश करने के बाद भी चोर दीवार से नहीं निकल पाया, फिर उसने चिल्लाना शुरू किया. जिसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने पुलिस को खबर दी. फिर पुलिस मौके पर पहुंची और दीवार से निकलने में चोर की मदद की. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

बता दें कि पुलिस ने आरोपी की पहचान 28 साल के उपेंद्र राय के तौर पर की है. जांच में मालूम हुआ है कि जब आरोपी एटीएम में चोरी करने के लिए गया था, तब वह शराब के नशे में था.

जान लें कि आरोपी उपेंद्र राय नमक्कल जिले में एक पॉल्ट्री फीड मैन्युफैक्चरिंग कंपनी में काम करता है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसीकी संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.