9 साल की बच्ची हर रोज देखती थी पॉर्न, बनाए खुद से बड़े व्यक्ति से संबंध, पर कोर्ट ने पिता को सुनाई सजा

एक कोर्ट ने पिता को इस वजह से सजा सुनाई क्योंकि उसने अपनी बेटी की परवरिश सही तरीके से नहीं की. पिता अपनी 9 साल की बेटी को पॉर्न फिल्म देखने से मना नहीं करता था. इतना ही नहीं पिता ने 8 साल की उम्र में अपनी बेटी को एक लड़के से संबंध बनाने के दौरान पकड़ा था. फिर भी उसने उसे नहीं रोका. पिता ने खुद यह कुबूल कर लिया कि वो अपनी बच्ची की देखभाल करने में असफल हो गया.

पिता की उम्र 64 वर्ष है. उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है. वह अपने दोनों बच्चों को अकेले ही पाल रहा था. कोर्ट ने कहा कि पिता ने अपनी बच्ची को रोकने की कोशिश नहीं की. प्रॉसीक्यूटन ने कहा- पिता हर रोज खुद मोबाइल पर पोर्नोग्राफी देखता था. उसने अपनी बच्ची बेटी को भी आईपैड दिया था, जिस पर वह पोर्न फिल्में देखती थी.

पिता ने अपनी बेटी को ऐसे व्यक्ति के साथ छोड़ दिया जिस पर उसे पहले से ही शक था. 2016-17 में पिता ने दोनों बच्चों के साथ दुर्व्यवहार किया था, जिस वजह से उन्हें चोट लगी थी. उसके बाद कई ऐसी घटनाएं हुई, जहां पिता को बेटी को रोकना चाहिए था. लेकिन उसने अपना कर्तव्य नहीं निभाया.

जून 2016 में पिता को पहली बार इस बारे में पता चला. तब लड़के ने अपने पिता को बताया कि उसने 9 साल की छोटी सी उम्र में तीन बार संबंध बनाए. पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट में 2 साल से मामले की सुनवाई चल रही थी. अब कोर्ट ने पिता को सजा सुनाई है और 32 रिहैबिलिटेशन एक्टिविटी में शामिल होने का आदेश भी जारी किया है. इसके अलावा उसके ऊपर £ 120 का जुर्माना लगाया गया है.