2 साल बाद जेल से छूटा बहन से रेप का आरोपी, बहन ने किया ऐसा खुलासा, उडे होश

मुंबई| महाराष्ट्र की राजधानी मायानगरी मुंबई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. 2 साल से जेल में रेप की सजा काट रहे एक युवक को रिहा कर दिया गया. युवक की रिहाई के पीछे उसकी बहन का बयान था जिसके बाद जज ने उसे बेगुनाह माना है. दरअसल 2 वर्ष पहले बहन ने ही अपने भाई पर बार-बार रेप करने का झूठा आरोप लगाया था. अब जाकर उसने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि उसके भाई ने उसका रेप नहीं किया था बल्कि अपने बॉयफ्रेंड के बहकावे में आकर उसने अपने भाई को फंसा दिया था. इस पूरे मामले का खुलासा होने के बाद अदालत ने आरोपी भाई को रिहा करने का आदेश दिया है. दूसरी ओर बहन के कोर्ट में झूठे बयान देने और बॉयफ्रेंड पर मामला दर्ज किया गया है.

क्या है मामला

2 वर्ष पहले एक नाबालिग युवती ने अपने भाई पर ही बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया था. परिवार वालों को भी सच्चाई का पता नहीं चल पाया और उन्होंने युवती का ही साथ दिया. युवती और उसके प्रेमी ने मिलकर युवक को ऐसा फंसाया था कि पुलिस की जांच में भी लग रहा था कि आरोपी युवक रेपिस्ट है. इसके बाद से पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया. तब से लेकर आज तक युवक जेल में बंद था. अब जब लड़की को उसके प्रेमी पर दूसरी लड़कियों से भी संबंध होने का पता चला तो उसने सारी सच्चाई कोर्ट में बता दी जिसके बाद कोर्ट ने युवक को बरी कर दिया.

क्यों लगाए थे झूठे आरोप

युवती का कहना है कि उसके भाई को पता चल गया था कि उसका अफेयर किसी युवक के साथ है. भाई बार-बार बाहर निकलने पर पूछताछ करता और इंक्वायरी करता रहता था. युवती भाई के सवालों से परेशान हो गई थी. जिसके बाद उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर झूठा केस करने की योजना बनाई.