17 साल की लड़की ने रात 1 बजे बॉयफ्रेंड को बुलाया घर, सो रहीं अपनी ही माँ के साथ…

एक 17 साल की लड़की ने अपनी ही मां के साथ वो करा दिया, जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी. लड़की ने रात के एक बजे अपने बॉयफ्रेंड को घर बुलाया और उससे ही अपनी माँ की हत्या करा दी. जिस समय हत्या की गई, तब लड़की की माँ सो रही थीं. उनके सिर पर ईंटें मारी गई, जिससे उनकी मौत हो गई, लेकिन कुछ दिन में ही लड़की को पुलिस ने पकड़ लिया. पुलिस को लड़की और उसके बॉयफ्रेंड ने बताया कि आखिर उन दोनों ने ऐसा किया

मामला उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले का है. यहाँ एक रहने वाले एक शख्स की 17 साल की बेटी का अफेयर हो गया. दोनों अक्सर मिलते थे. और फ़ोन पर लगातार बात करते थे. इससे परिजनों को आपत्ति थी. माँबाप ने बेटी पर कई पाबंदियां लगाने की कोशिश की.

ऐसा होना 17 साल की बेटी को मंजूर नहीं था. एक दिन लड़की ने रात में अपने प्रेमी को घर बुलाया. रात एक बजे जब प्रेमी को घर बुलाया तब लड़की के पिता घर पर नहीं थे. माँ घर में सो रही थीं. तभी सोते वक़्त ही लड़की ने प्रेमी से माँ के सिर पर वार करने को कहा. प्रेमी ने ऐसा किया और महिला की मौके पर ही मौत हो गई. प्रेमी मौके से फरार हो गया.

इसके बाद बेटी ने खुद अपने पिता को फ़ोन किया और कहा कि माँ का शव आँगन में पड़ा है. मौके पर पहुंचे पिता ने पुलिस को बुलाया. पुलिस कई दिन तक इस मामले में उलझी रही, लेकिन पुलिस के तब होश उड़ गए जब लड़की के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली गई.

लड़की एक लड़के से लगातार बात करती थी. उस रात भी लड़के से बात हुई. पुलिस ने लड़की को पकड़ा और फिर लड़के से भी पूछताछ की. इसके बाद दोनों ज्यादा देर चुप नहीं रह पाए और घटना का खुलासा कर दिया. लड़की ने बताया कि माँ मिलने से रोका करती थीं. वहीं, लड़के ने बताया कि गर्लफ्रेंड की माँ ने उसे जान से मरवाने की धमकी दी. इससे पहले ही उसने ऐसा कर डाला.