16 साल की लड़की से 21 साल के लड़के ने मांगा मोबाइल नंबर, तो उसने थप्पड़ से दिया जवाब, फिर…

एकतरफा प्यार में पागल लड़का कई दिन तक लड़की का पीछा करता रहा. उससे बात करने की कोशिश करता रहा. उसने लड़की से मोबाइल नंबर मांगा तो लड़की ने उसे थप्पड़ मार दिया. इस बात से गुस्साए लड़के ने अपने दोस्त संग मिलकर लड़की के साथ एक खतरनाक घटना को अंजाम दिया.

यह मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से सामने आया है, जहां 21 साल के लड़के ने 16 साल की लड़की की हत्या कर दी. आरोपी लड़के का नाम सुनील है. उसने लड़की को प्रपोज किया था और उसका फोन नंबर मांगा. लेकिन लड़की ने जवाब में उसके गाल पर तमाचा जड़ दिया. आरोपी इस बात से गुस्सा हो गया और उसने लड़की की हत्या करने के लिए अपने दो दोस्तों की मदद ली. एक दोस्त तो केवल 15 साल का था.

किसी को शक ना हो इस वजह से आरोपी लड़का नॉर्मल बिहेव करता रहा और लड़की के परिवार द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन में भी शामिल हुआ. कुछ ग्रामीणों ने यह दावा किया कि उन्होंने लाल शर्ट पहने एक व्यक्ति को भागते हुए देखा था. पुलिस के पास केवल एक मात्र यही सुराग था. पुलिस ने 100 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की और अपराध स्थल के पास के फोन के उनके स्थानों का पता लगाया.

आखिरकार पुलिस हत्यारे का पता करने में कामयाब रही.15 साल के लड़के ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया और अपने दो दोस्तों का ठिकाना भी बता दिया. एसएसपी ने बताया कि सुनील ने लड़की को प्रपोज किया तो उसने लड़के को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद लड़के ने लड़की को गुस्से में धक्का दे दिया और वह पत्थर पर गिर गई, जिससे उसके सिर पर गहरी चोट आई और उसकी मौत हो गई. इसके बाद तीनों ने लड़की का गला घोंटा और वहां से फरार हो गए. लेकिन लड़की पहले ही मर चुकी थी.