100 साल पुरानी कब्र से झांकती दिखी खौफनाक काली चीज, देखते ही शख्स ने मारी भयानक चीख

कई बार इंसान के साथ अचानक ऐसी घटना हो जाती है, जिसकी उसने कभी उम्मीद नहीं की होती है. इन घटनाओं का सीधा संबंध दूसरी दुनिया से होता है. वैसे तो भूत होते हैं या नहीं, इसे लेकर बहस जारी है लेकिन इसके बावजूद कई लोगों का मानना है कि दूसरी दुनिया होती है. सोशल मीडिया पर अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वाले एक शख्स ने ऐसी ही एक पैरानॉर्मल एक्टिविटी (Paranormal Activity) को सबूत के साथ शेयर किया.

37 साल के जोएल ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म टिकटोक पर शेयर किया. इस वीडियो को देख लोग हैरान रह गए. इस वीडियो में शख्स ने सौ साल पुराने कब्र को रिकॉर्ड किया. इस कब्र से इंसानी बाल निकला दिखाई दे रहा था. सौ साल पुराने कब्र से इंसानी बाल निकला देख शख्स की चीख निकल गई. उसे समझ ही नहीं आ रहा था कि ऐसा कैसे हो सकता है. और अगर कब्र से बाल पहले से निकला हुआ था तो सौ सालों में किसी और की नजर इसपर कैसे नहीं पड़ी?

जिस कब्र से बाल निकला हुआ था वो सीमेंट का बना था. उसके किनारों में आई दरार पर शख्स की नजर पड़ी. इन्हीं दरारों से बाल निकला हुआ था. इसे देखने के बाद शख्स चीख पड़ा. वीडियो में शख्स की आवाज कांप रही थी. वीडियो को अभी तक हजारों बार देखा जा चुका है. जिसने भी वीडियो देखा, उसके होश उड़ गए. हालांकि, कई लोगों ने लिखा कि ये इंसान का बाल नहीं है. हो सकता है कि कब्र के पास कोई पेड़ होगा, जिसकी जड़ें बाहर फेंकी हुई नजर आ रही है.

वहीं वीडियो को लेकर जोएल ने कहा कि उसने बाद में पास से भी इस चीज को देखा. वो सच में इंसान के बाल थे. उसे ऐसा लगता है कि शायद गिलहरी ने लाश के बालों को कब्र से बाहर निकाल दिया होगा. सबसे खौफनाक बात ये है कि जब अगले दिन जोएल वापस वहां गया तो पाया कि बाल कब्र के अंदर कर दिया गया था. इस वीडियो को कई बार शेयर भी किया गया.