1 दिन में 300 मर्दों के साथ महिला ने बनाया शारीरिक संबंध, बोलीः बाकी तो ठीक था, बस…

नई दिल्ली: पोर्न स्टार्स की जिंदगी आसान नहीं रहती है। ये बात हम यूं ही नहीं कर रहे हैं, बल्कि एक पोर्न स्टार पोर्न इंटस्ट्री को अलविदा कहने के बाद अपना अनुभव साझा किया है। बता दें कि ये वही एक्ट्रेस है जिसने एक दिन में 300 लोगों के साथ सेक्स कर रिकॉर्ड बनाया था।

1990 के दशक में अमेरिका की सबसे मशहूर पोर्न एक्ट्रेस जैस्मिन ने इस दलदल से बाहर निकलने का फैसला किया और आज प्रोफेशनल रेसलर बन गई हैं। जैस्मिन ने अपने अनुभव लोगों के साथ शेयर किए। 1990 में अमेरिका के पोर्न इंडस्ट्री में बनने वाले ज्यादातर फिल्मों में जैस्मिन को देखा जाता था। पोर्न इंडस्ट्री में जैस्मिन की चर्चा तब हुई, जब एक फिल्म में उसने एक साथ 300 मर्दों के साथ संबंध बनाए थे। लेकिन आज जैस्मिन पोर्न इंडस्ट्री की दुनिया को अलविदा कहकर रेसलिंग की दुनिया में दुश्मनों के छक्के छुड़ा रही है।

अनफ़िल्टर्ड नाम के पॉडकास्ट में जैस्मिन ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। उसने बताया कि लोग आपको ऐसी बातों के लिए याद रखते हैं, जिसे आप याद नहीं रखना चाहते। हालांकि, मुझे अपने 300 लोगों के साथ बनाए वीडियो से कोई दिक्कत नहीं है। वो अनुभव भी मजेदार था। अपने पोर्न फिल्मों का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए जैस्मिन ने बताया कि 10 घंटे काम करना आसान नहीं था। ऐसा लगता था कि वो सर्कस में काम करती थी, जहां उसे बस काम खत्म करने से मतलब था। जैस्मिन के अनुसार वो पोर्न इंडस्ट्री से खुश नहीं थी, इसलिए उसने अलविदा कहने का फैसला किया।