हार से बौखलाई इंग्लिश टीम ने खेला नया पैंतरा, अब इस खतरनाक बल्लेबाज को भेजा बुलावा

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम ने लॉर्ड्स (Lords) पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को मात देकर एक ऐतिहासिक जीत दर्ज की. इस मैच को भारतीय टीम ने 151 रनों से अपने नाम किया. इसी के साथ 5 मैचों की सीरीज में अब भारतीय टीम 1-0 से आगे है. भारत से हार के बाद इंग्लैंड की टीम एकदम बौखला गई है और उन्होंने तीसरे टेस्ट मैच से पहले एक बड़ी चाल चलने का फैसला किया है.

इस बल्लेबाज को भेजा बुलावा
इंग्लैंड की टीम ने एक बड़े बल्लेबाज को तीसरे मैच में अपनी टीम में शामिल करने का फैसला किया है. हेडिंग्ले में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लिश टीम ने टी-20 के नंबर वन बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid Malan) को अपनी टीम में शामिल करने का फैसला किया है. द टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार अगले मैच में मलान को टीम में जगह दी जा सकती है.

इस बल्लेबाज की होगी छुट्टी
दरअसल इंग्लैंड की टीम ने अगले मैच से डॉम सिब्ली की छुट्टी करने का विचार बनाया है. सिब्ली की जगह हसीब हमीद को रोरी बर्न्स के साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी दी जा सकती है. जबकि मलान (Dawid Malan) को तीन नंबर पर उतारा जा सकता है. बता दें कि मलान मिडिल ऑर्डर के एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं. उनके आने से जरूर ही टीम इंडिया के लिए थोड़ी मुसीबतें खड़ी हो सकती हैं.

1-0 से आगे हुई टीम इंडिया
टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 151 रनों से मात दी. इस मैच के हीरो भारत के गेंदबाज रहे. टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों ने सिर्फ दो सेशन में पूरी इंग्लिश टीम को आउट कर दिया. भारत की ओर से मोहम्मद सिराज ने एक बार फिर से 4 विकेट झटके. वहीं जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा इशांत शर्मा ने 2 और मोहम्मद शमी ने 1 विकेट झटका.