सेक्स रैकेटः लड़कियों की होती थी होम डिलीवरी, जितनी कम उम्र उतना ज्यादा रेट

पटना. राजधानी में सेक्स रैकेट मामले में पूछताछ में पुलिस के सामने कई चौंकाने वाली बात सामने आ रही है. यह सेक्स रैकेट सिर्फ होटल तक ही सीमित नहीं था, लड़कियों की होम डिलीवरी भी की जाती थी. इस रैकेट में जो लड़की जितनी कम उम्र की होती थी उनके लिए उतने ही अधिक पैसे वसूले जाते थे. वहीं, जो लोग ग्राहकों को लेकर आते थे, उनको भी कमीशन मिलता था. वहीं, पुलिस अभी इस मामले में पूछताछ कर रही, ताकि इससे जुड़े लोगों के नाम भी सामने आ सके.

पटना की भी कई लड़कियां रैकेट में शामिल

जानकारी अनुसार, इस सेक्स रैकेट में केवल बंगाली, यूपी की नहीं बल्कि पटना की भी कई लड़कियां शामिल थी. जिन्हें जरूरत पड़ने पर बुलाया जाता था. वहीं, इन लड़कियों को सिर्फ देह व्यापार के लिए नहीं इसके साथ शादी और अन्य कार्यक्रमों में नाचने के लिए भेजा जाता था.

रेलवे स्टेशन से लेकर पॉस एरिया में लोग सक्रिय

सेक्स रैकेट में ग्राहकों को लाने के लिए पूरे शहर में इस रैकेट से जुड़े लोग सक्रिय थे. मुख्य रूप से स्टेशन के पास और कई पॉश एरिया में लोग सक्रिय थे और ग्राहकों को लेकर जाते थे. उन्हें भी ग्राहक लाने का कमीशन मिलता था. इस काम में कई महिलाएं भी शामिल थी.

वाट्सएप के जरिए होती थी

इस सेक्स रैकेट में वाट्सएप के जरिए कई बार ग्राहकों को लड़कियों की फोटो भेजी जाती थी और लड़की पसंद आने के बाद वाट्सएप पर ही पैसों की बात हो जाती थी. जिसके बाद होटल में ग्राहक आते थे, इस दौरान पुराने ग्राहकों को ही होटल में आने दिया जाता था. इसमें होटल का संचालक भी शामिल था. उसे रोज का 3500 रुपए मिलता था.

बता दें कि, विगत दिनों पहले पुलिस ने इस सेक्स रैकेट से जुड़ी एक महिला को गिरफ्तार किया था, उसकी निशानदेही पर होटल में छापा मारा गया था, जिसमें इस रैकेट का खुलासा हुआ. पुलिस ने इस मामले में 15 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया था. वहीं, पुलिस को छापेमारी के दौरान होटल में कई आपत्तिजनक चीजें भी मिली थी.