सुहागरात पर पति का चेहरा देख हैरान हुई दुल्हन, फिर उठाया ऐसा खौफनाक कदम…

उत्तराखंडके। सितारगंज से एक बड़ा ही अलग मामला सामने आया है. यहां एक दुल्हन सुहागरात के दिन पति के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंच गई. दरअसल सितारगंज में एक लड़की की शादी घोखे से एक ज्यादा उम्र के व्यक्ति से करा दी गई. युवती को अधेड़ की जगह एक युवक की फोटो दिखाई गई थी. उस फोटो को देखकर ही वो शादी के लिए राजी हुई थी, लेकिन जब शादी के बाद दुल्हन ने पति का चेहरा देखा तो चौंक गई.

युवती ने जब दूल्हा का चेहरा देखा तो वो फोटो वाला युवक नहीं था. बल्कि अधेड़ उम्र का आदमी था. जो पहले से ही शादीशुदा था. घर पर उसकी पहली पत्नी और बच्चे भी हैं. इसके बाद दुल्हन वहां से भाग गई. और महिला ने ससुराल जाने से साफ मना कर दिया.

युवती का पति है तीन बच्चों का बाप
जानकारी के मुताबिक, अब युवती पति का घर छोड़कर प्रेमी के साथ रहने की बात कर रही है. ऐसे में उसने पुलिस से शिकायत की है. उपनिरीक्षक गंगाराम गोला ने बताया कि मामले में तफ्तीश कर कार्रवाई की जाएगी. दरअसल, शहर के एक वार्ड निवासी युवती पड़ोसी युवक के साथ कोतवाली पहुंच गई. युवती ने पुलिस को बताया कि एक साल पहले उसकी शादी बरेली जिले के सेंथल गांव के रहने वाले एक अधेड़ से कर दी गई थी. उसने बताया कि शादी से पहले राजी करने के लिए एक युवक की फोटो दिखाई गई थी. युवक की फोटो देखकर उसने विवाह की हामी भर दी, लेकिन उसका विवाह तीन बच्चों के पिता से करा दिया गया था.

प्रेमी से शादी करना चाहती है युवती
शादी के बाद युवती को जब सच्चाई का पता चला तो उसके होश उड़ गए. उसके बाद वो अपने प्रेमी के संपर्क में आ गई. अब वो अपने प्रेमी से ही शादी करना चाहती है. वहीं, प्रेमी-प्रेमिका के परिजन दोनों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन दोनों शादी कर घर बसाने की जिद पर अड़े हुए हैं.