सुहागरात पर दूल्हे से बोली दुल्हन… प्यासी हूं पानी ला दो प्लीज… वापस लोटा तो उड़ गए होश

लखनऊ: के मैनपुरी में दुल्हन की ठगी से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. दुल्हन शादी के तुरंत बाद दूल्हे और ससुराल की सारी जूलरी व नकदी लेकर फरार हो गई. बताया जाता है कि ससुराल लौटते समय उसने बड़ी चालाकी से इस ठगी को अंजाम दिया. बॉलीवुड (Bollywodd) एक्ट्रेस सोनम कपूर अभिनीत फिल्म ‘डॉली की डोली’ के षड्यंत्र से मेल खाती ये घटना मैनपुरी बेवार पुलिस स्टेशन क्षेत्र में परौंखा गांव की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले दिनों एक बिचौलिए के जरिए राजू नाम के शख्स की शादी तय की गई, जिसने लड़के के पिता के सामने शर्त रखी कि उन्हें लड़की को अस्सी हजार रुपए देने होंगे. राजू के पिता इसके लिए तैयार हो गए क्योंकि उनके पुत्र की शादी नहीं हो पा रही थी.

सूत्रों के मुताबिक तय रकम देने के बाद 17 अगस्त को एक लड़की से राजू की शादी करा दी गई. विवाह के समय दूल्हा पक्ष ने दुल्हन पक्ष को कपड़े, जूलरी, पैसा और अन्य उपहार भी दिए. विवाह संपन्न होने के बाद दूल्हा-दुल्हन घर जाने के लिए बस स्टैंड पर पहुंच गए. यहां दुल्हन ने अपने ठगी के प्लान को अंजाम दिया. उसने लड़के से कहा कि वो बहुत प्यासी है और पीने का पानी लाने का आग्रह किया.

पुलिस के मुताबिक राजू पानी की बोतल लेकर बस स्टैंज पर वापस पहुंचा तो देखकर दंग रह गया. वहां ना तो दुल्हन थी और ना ही कोई सामान. वो सबकुछ लेकर चंपत हो चुकी थी. मामले में दूल्हा पक्ष ने दुल्हन के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.