‘सिद्धार्थ-सिद्धार्थ’ चिल्लाते हुए श्मशान पहुंची शहनाज, वीडियो देख फट पड़ेगा कलेजा

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का रिश्ता कैसा था ये तो सारी दुनिया जानती है. दोनों एक दूसरे से बेइन्तेहां मोहब्बत करते थे और जब भी एक दूसरे के साथ नजर आते थे तो उनके चेहरों पर मुस्कान होती थी. बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) से लेकर बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) तक जब भी सिडनाज (Sidnaaz) एक साथ नजर आए तो दोनों की केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया.

ऐसी थी सिडनाज की मोहब्बत
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हाल ही में रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस OTT’ (Bigg Boss OTT) और ‘सुपर डांसर’ (Super Dancer) में नजर आए थे. कौन यकीन कर सकता था कि इतनी जल्दी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) हम सबको छोड़कर चले जाएंगे. एक्टर के निधन के बाद शहनाज (Shehnaaz Gill) की हालत बहुत बुरी है. श्मशान से सिद्धार्थ (Sidharth) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें एक्ट्रेस बेसुध हालत में दिखाई पड़ रही हैं.

सिद्धार्थ-सिद्धार्थ चिल्लाते दिखीं
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियोज में आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) किस तरह सिद्धार्थ-सिद्धार्थ चिल्लाते हुए फ्यूनेरल प्लेस पर पहुंचीं. एक्ट्रेस की हालत देखकर ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के जाने का कितना अफसोस है. मालूम हो कि सिडनाज की मोहब्बत के चर्चे टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड गलियारों तक में थे.

शादी करना चाहती थीं शहनाज
हाल ही में अबू मलिक (Abu Malik) ने भी इस बात का खुलासा किया था कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से शादी करना चाहती थीं. अबू मलिक (Abu Malik) ने बताया कि शहनाज (Shehnaaz Gill) ने अबू से रिक्वेस्ट की थी कि वह जाकर सिद्धार्थ को इसके लिए राजी करें. फैंस भी लंबे वक्त से चाहते थे कि उन्हें सिडनाज की शादी देखने को मिले लेकिन ऐसा नहीं हो सका.