सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल संग रिश्ते को दिया नाम, बताया कैसा है दोनों का प्यार…

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है, लेकिन दोनों ने अभी तक पब्लिकली अपने प्यार का इजहार नहीं किया है. फिर भी दोनों सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। कई दिनों पहले दोनों के ब्रेकअप और अनबन की खबरें सामने आई थीं, जिस पर अब दोनों ने विराम लगा दिया था. दोनों साथ-साथ घूमते नजर आए। इसके बाद अब दोनों ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी साथ पहुंच चुके हैं।

दरअसल, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ‘बिग बॉस ओटीटी’ में बतौर मेहमान पहुंचे थे। दोनों ने एक साथ स्टेज पर परफॉर्म किया। डीडीएलजे अंदाज में रोमांस करते दिखे सिद्धार्थ शुक्ला. जहां सिद्धार्थ ने पठानी स्टाइल का कुर्ता और ब्लैक जींस पहनी थी। वहीं शहनाज गिल ने पिंक और ऑरेंज कलर का पटियाला सूट पहना हुआ था। दोनों की जोड़ी साथ में कमाल की लग रही थी.

‘बिग बॉस ओटीटी’ के सेट पर जाने से पहले शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने मीडिया से बातचीत की और तस्वीरें भी क्लिक कराईं, जिसके बाद शहनाज अंदर चली गईं. सिद्धार्थ शुक्ला ने मीडिया से बात करते हुए शहनाज संग अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया। साथ ही उन्होंने बताया कि ‘बिग बॉस’ में उनका सफर कैसा रहा और यह उनके लिए कितना खास है।

सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा, ‘बिग बॉस मेरे दिल में खास जगह रखता है। इसने मुझे मेरी पहचान वापस दे दी है। शो की वजह से लोगों को असली सिद्धार्थ का पता चल गया। मेरी बिग बास जर्नी वैसी नहीं होती, जैसी शहनाज गिल के साथ होती थी। साथ ही मुझे सपोर्ट करने वाले लोगों ने इसे और भी खास बना दिया। आज एक बार फिर मैं अपनी बेस्ट फ्रेंड शहनाज गिल के साथ ‘बिग बॉस ओटीटी’ के अंदर जा रही हूं। मैं फिर से घर के अंदर के माहौल का अनुभव करने के लिए उत्सुक हूं। अंदर जाकर कंटेस्टेंट्स और करण जौहर से बात करूंगा।

वैसे सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिलसांग अपने रिश्ते पर कुछ भी बोलने से बचते नजर आए। उन्होंने अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया है। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे के साथ काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे. बता दें, कुछ दिनों पहले दोनों को कॉफी डेट पर स्पॉट किया गया था.

सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार कलर्स के होली कार्यक्रम में नजर आए थे। इससे पहले वह ‘बिग बॉस 14’ में बतौर सीनियर नजर आ रहे थे। वह एकता कपूर की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के तीसरे सीजन में नजर आए थे। वहीं शहनाज कई म्यूजिक वीडियो के बाद दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ में भी नजर आएंगी। इसमें सोनम बाजवा भी हैं और इसकी शूटिंग कुछ दिन पहले कनाडा में समाप्त हुई थी। शहनाज-सिद्धार्थ के साथ काम करने की बात करें तो दोनों दो म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आ चुके हैं.