सहेली की सौतन बनने से बचने के लिए शिल्पा शेट्टी ने किया था प्यार, कम उम्र में ही खो दी थी वर्जिनिटी

इन दिनों शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) और उनके पति राज कुंद्रा खबरों की सुर्खियां बने हुए हैं। पॉर्न फिल्म बनाने का आरोप राज कुंद्रा पर लगा है। इस मामले में क्राइम ब्रांच ने घंटों शिल्पा को भी पति के सामने सामने बैठाकर पूछताछ की गई। तभी शिल्पा शेट्टी के पुराने प्यार की कहानियां भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि एक समय वो भी था जब शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार(akshay kumar) शादी करने वाले थे, लेकिन शिल्पा का कहना था कि वो अपनी सहेली की सौतन नहीं बनना चाहती , जिसके कारण उन्होंने अक्षय को अपने से दूर कर दिया था। केवल इतना ही नहीं शिल्पा ने तब अक्षय के ऊपर कई सारे संगीन आरोप भी लगाए थे। तो चलिए इस पूरे मामले को थोड़ा और ज्यादा विस्तार से जानते हैं।

फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और धड़कन जैसी फिल्मों में शिल्पा और अक्षय एक साथ काम कर चुके हैं। उसी समय ये दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ गए। नजारा ये था कि दोनों की शादी की खबरें आनी शुरु हो गयी थीं। तभी अक्षय का रवीना टंडन से ब्रेकअप हुआ था। जिसके बाद शिल्पा और अक्षय के बीच की नजदीकियाँ बढ़ने लगी थी। लेकिन ये वहीं दौर था जब अक्षय ट्विंकल खन्ना को भी शिल्पा के साथ डेट कर रहे थे।

तब शिल्पा शेट्टी और ट्विंकल खन्ना सगे दोस्त हुआ करते थे। फिल्म धड़कन के दौरान जब ट्विंकल को पता चला कि शिल्पा और अक्षय का अफेयर हैं, तो वो दुखी हो गयी। ऐसे में शिल्पा अपनी सगी सहेली ट्विंकल की सौतन कभी नहीं बनना चाहती थी। इसलिए उन्होंने अक्षय से दूरी बना कर ब्रेकअप कर लिया। लेकिन फिर भी ब्रेकअप के बाद दोनों ने धड़कन फिल्म की शूटिंग को पूरी किया।

अपनी बेस्ट फ्रेंड के लिए अपने प्यार अक्षय को तो शिल्पा ने त्याग दिया, लेकिन वह इस धोखे को कभी भी भूल नहीं पाई। इस बात का जिक्र उन्होंने कुछ सालों बाद में एक इंटरव्यू में भी किया था। इस इंटरव्यू में अक्षय के प्रति अपनी भड़ास निकालते हुए शिल्पा ने कहा कि

‘अक्षय ने मेरा इस्तेमाल किया है। उन्हें जब कोई और मिल गया तो उन्होंने मुझे छोड़ दिया। मैं सोच भी नहीं सकती थी कि वह किसी और को भी डेट कर होंगे।’

‘इस घटना से वो बेहद दुखी हुई थी और इस धोखे से उनका मानसिक संतुलन काफी बिगड़ गया था, लेकिन फिर इसके बाद उनके माता पिता ने उन्हें उस स्थिति से बाहर निकाला।’

ये भी दावा किया गया था कि शिल्पा ने अक्षय की वजह से सिर्फ 22 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी भी खो दी थी। इस ब्रेकअप के बाद शिल्पा अंदर से काफी बिखर गई थी, ऐसे में उन्हें कंधा देने के लिए राज कुंद्रा ने उनका साथ दिया। दरअसल राज भी अपनी पहली पत्नी कविता कुंद्रा से धोखा खाए थे और वो भी उस समय काफी दुखी थे। ऐसे में शिल्पा और राज के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। कुछ समय बाद राज शिल्पा को विदेश से मंगवा कर महंगे महंगे गिफ्ट्स खरीदकर दिया करने लगे। यहीं से उनकी लव लाइफ आगे बढ़ने लगी।

बहुत जल्द ही शिल्पा और राज की दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर दोनों ने शादी कर ली। लेकिन पति की दूसरी शादी से राज की पहली पत्नी खुश नहीं थी। उन्होंने शिल्पा पर आरोप लगाया कि शिल्पा के कारण उनका घर टूट गया। अब इस घटना के सालों बाद शिल्पा का एक बार फिर से घर टूटने की ही कगार पर है।

19 जुलाई को शिल्पा के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पॉर्न फिल्मों के निर्माण के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बाद उनके न्यायिक हिरासत में रखा गया है।