सलमान ने किया ओटीटी पर शाहरुख खान का स्वागत, बोली ये बात

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ये ऐलान करते हुए दिखाई दे रहे है कि वो बहुत जल्द ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं. वहीं अब इस मामले में बॉलीवुड के दबंग और शाहरुख खान के दोस्त सलमान खान (Salman Khan) उन्हें सपोर्ट करते हुए नजर आए है. उन्होंने सोशल मीडिया पर शाहरुख का वीडियो शेयर करते हुए एक खास बात भी लिखी है.

सलमान ने शेयर किया शाहरुख का वीडियो

सलमान खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख की इस वीडियो को शेयर किया है. इसके कैप्शन में सलमान ने लिखा है कि, स्वागत नहीं करोगे शाहरुख खान का? वहीं भाईजान का शाहरुख को सपोर्ट करने का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. और उनके पोस्ट पर खूब लाइक्स और कमेंट किए जा रहे हैं. यही वजह है कि ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है. बता दें कि शाहरुख जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अपनी एक फिल्म रिलीज करने वाले है.

इस फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख जल्द ही फिल्म पठान में नजर आने वाले है. ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसे सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया भी नजर आने वाली है. फिल्म में शाहरुख और दीपिका रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे. और जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में दिखाई देंगे। फिल्म में सलमान खान भी खास भूमिका निभाने वाले हैं.