सलमान की राधे के गाने ही नहीं डायलॉग भी है दमदार, देखे प्रोमो


सलमान खान ‘राधे’ फिल्म से एक डायलॉग प्रोमो रिलीज किया है. जिसे सलमान खान के फैंस खूब प्यार दे रहे हैं. हाल ही में रिलीज इस प्रोमो में सलमान खान का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खानकी फिल्म राधे: योर मोस्ट वान्टेड भाई का दूसरा गाना ‘दिल दे दिया हाल ही में रिलीज किया गया. इस गाने में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिस की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इससे पहले रिलीज हुआ सलमान खान दिशा पटानी का ‘सीटी मार’ गाना भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इसी बीच ‘राधे’ फिल्म से एक डायलॉग प्रोमो रिलीज किया है. जिसे सलमान खान के फैंस खूब प्यार दे रहे हैं.

हाल ही में रिलीज इस प्रोमो में सलमान खानका एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. भाईजान की फिल्म में एक्शन और गानों के अलावा डायलॉग भी कमाल के होते हैं. इस फिल्म में भी ऐसा ही है. सलमान खान बच्चों की मदद से जुर्म को खत्म करते हुए नजर आने वाले हैं. इस प्रोमो को सलमान खान ने खुद अपने प्रोडक्शन हाउस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस प्रोमो में दिख रहा है कि सलमान खान ‘राधे भाई’ के अंदाज में बच्चों के सामने खड़े हैं और उनसे कहते हैं, ‘स्टूडेंट्स इस देश में क्या चल रहा है, आप फॉलो करते हो? हमारे फेलियर की वजह से आप सभी को संघर्ष करना पड़ा, हमारी मदद करो ताकि हम आपकी मदद कर सकें.’

वहीं इस प्रोमो में ‘राधे’के टाइटल सॉन्ग की भी झलक सुनने को मिली है, जो इन दिनों फैंस को खूब पसंद आ रहा है. प्रोमो देखने के बाद लगता है सलमान खान ने इस फिल्म की कहानी को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाया है. क्योंकि उन्होंने इस पूरी फिल्म में बच्चों की मदद से जुर्म के खिलाफ लड़ाई शुरू की है. सोशल मीडिया पर सलमान खान के इस फिल्म के प्रोमो को खूब प्यार मिल रहा है.

बता दें सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे. ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है. सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी.

Special for You