सनकी शख्स ने महिला को लगा दिया स्पर्म से भरा इंजेक्शन, जाने फिर क्या हुआ

वॉशिंगटन: अमेरिका (America) में एक शख्स को बेहद अजीब अपराध के लिए जेल भेजा गया है. शख्स ने सुपरमार्केट में मौजूद एक महिला को स्पर्म से भरा इंजेक्शन (Semen Injection) लगा दिया था. आरोपी की ये हरकत CCTV में कैद हो गई थी, जिसके आधार पर उसकी पहचान हो सकी. कोर्ट ने इसे बेहद गंभीर अपराध करार देते हुए आरोपी शख्स को जेल भेज दिया है.

पीछे पहुंचा और Injection लगा दिया
‘इंडिपेंडेंट’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सनकी शख्स का नाम थॉमस ब्रायन स्टेमन (Thomas Byron Stemen) है. 52 वर्षीय थॉमस ने अमेरिका के मैरीलैंड स्थित एक सुपरमार्केट में इस वारदात को अंजाम दिया था. थॉमस ने सुपरमार्केट में मौजूद महिला को स्पर्म का इंजेक्शन लगा दिया था. वो अचानक महिला के पीछे पहुंचा और इंजेक्शन लगा दिया, सिरिंज चुभते ही महिला को दर्द हुआ और वह चीखने लगी.

Car में मिले कई Semen Injection
मौके से फरार होने से पहले अपराधी ने महिला से पूछा कि यह मधुमक्खी के डंक जैसा लगता है. ये घटना फरवरी 2020 की है. सिरिंज अटैक की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी. जिसके आधार पर पुलिस थॉमस ब्रायन स्टेमन तक पहुंच सकी. पुलिस को थॉमस की कार से स्पर्म वाले कई इंजेक्शन मिले थे. लिहाजा माना जा रहा है कि उसने कई और महिलाओं को भी शिकार बनाया होगा.

Thomas की हरकत से हैरान थीं Katie
पीड़ित महिला केटी पीटर्स (Katie Peters) ने बताया कि वो थॉमस की हरकत से हैरान थीं. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि थॉमस ने कौनसा इंजेक्शन लगाया है. वो HIV या कोई दूसरी घातक बीमारी का भी हो सकता था. उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत घबरा गई थी. घटना के बाद मैं तुरंत अपने घर के लिए रवाना हो गई, जैसे-जैसे वक्त गुजरता जा रहा था, दर्द बढ़ रहा था. इससे मैं और भी ज्यादा टेंशन में आ गई. बाद में मुझे पता चला कि मैं स्पर्म अटैक का शिकार हुई हूं’.

कई अपराधों में शामिल है Thomas
रिपोर्ट में बताया गया है कि थॉमस ब्रायन स्टेमन को पहले भी कई मामलों में अपराधी ठहराया जा चुका है. फिलहाल अदालत ने उसे 10 साल के लिए जेल भेज दिया है. कोर्ट ने कहा कि आरोपी ने जो भी किया, वो गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है. गौरतलब है कि सीमन अटैक की कुछ घटनाएं पहले भी आमने आई हैं. अमेरिका और दक्षिण कोरिया में महिला पर स्पर्म अटैक के मामले दर्ज किए गए थे.