संयुक्त किसान मोर्चा की आज बड़ी बैठक, एक बार फिर गरमा सकता है मामला

नई दिल्ली। किसान आंदोलन को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा अब भी अपनी मांगो पर अड़ा है. आज सुबह 11 बजे सिंघु बॉर्डर पर संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक होनी है. बैठक में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए जाएंगे. प्रदेश की सरकारों के साथ केंद्र सरकार के वादों पर विचार किया जाएगा. किसानों ने 15 जनवरी तक सरकार को अल्टीमेटम दिया था.

कौन कौन किसान नेता होंगे शामिल?

अब सवाल है कि क्या किसान आंदोलन को आगे भी जारी रखेंगे? इसी सवाल को लेकर आज दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर संयुक्त किसान मोर्चा की अहम बैठक होने वाली है. केंद्र सरकार के भरोसे पर किसान संगठनों ने आंदोलन खत्म किया था, लेकिन सूत्रों के मुताबिक आज की बैठक में दर्शनपाल, बलबीर राजेवाल, राकेश टिकैत, योगेंद्र यादव, गुरनाम चढूनी, शिव कुमार शर्मा, जोगिंदर उग्राहां शामिल होंगे.

26 जनवरी को ट्रैक्टर मार्च निकालने पर भी होगा फैसला

इस बैठक में केंद्र सरकार के वादे और भरोसे की समीक्षा की जाएगी. संयुक्त मोर्चा 26 जनवरी को ट्रैक्टर मार्च निकालने पर भी फैसला करेगा. इतना ही नहीं आज की बैठक में कई और बड़े ऐलान हो सकते हैं. चुनाव लड़ने वाले किसान संगठन के नेताओं पर कार्रवाई का एलान भी हो सा सकता है. बैठक के बाद किसान नेताओं के प्रेस कॉन्फ्रेंस करने का भी कार्य्रकम है.