श्रीदेवी की मौत पर हो गया सबसे बड़ा खुलासा, जानकर होंगे हैरान

बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी की अ’चा’नक हुई मौ’त ने सभी को झ’कझो’र कर रख दिया। किसी को यकीन ही नहीं हो रहा था कि श्रीदेवी म’र चुकी हैं। हर कोई हैरान था कि वह बाथटब में कैसे डू’ब गईं। कुछ देर तो लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस की मौ’त कै’से हो गई।
बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी के निधन पर आज भी लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं, वह लोगों के जेहन में इस कदर बसी हुई हैं कि उनके फैंस उन्हें आज भी याद करते हैं ।

उन्हें इस दुनिया को अलविदा कहे हुए कई साल हो चुके हैं, एक्ट्रेस श्रीदेवी की बाथटब में डू’ब’ने से मौ’त का राज आज भी रहस्य बना हुआ है। श्रीदेवी के नाम पर अपनी जीवनी श्रीदेवी इंटरनेशनल गॉडेस लिखने वाले लेखक सत्यार्थ नाइक ने खुलासा किया है कि श्रीदेवी लो ब्लड प्रेशर की म’री’ज थीं। सत्यार्थ नाइक ने अपनी लिखी श्रीदेवी की जिंदगी में इस मामले पर श्रीदेवी के करीबियों के कई बयानों को भी शामिल किया है ।

दोस्तों सत्यार्थ नाइक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह मुझसे पंकज पाराशर (जो चलबाज़ फिल्म में श्रीदेवी के डायरेक्टर थे) और नागार्जुन से मिले थे। उन्होंने मुझे बताया कि श्रीदेवी को ब्लड प्रेशर की समस्या है। जब श्रीदेवी नागार्जुन और पंकज पाराशर के साथ काम कर रही थीं, वह अक्सर बाथरूम में बे’हो’श हो जाती थीं ।

फिर मैंने इस मामले में श्रीदेवी की भतीजी माहेश्वरी से बात की। उन्होंने मुझे यह भी बताया कि श्रीदेवी बा’थरू’म के फ’र्श पर पड़ी मिलीं और उनके मुंह से खू’न निकल रहा था ।

बोनी कपूर ने मुझे यह भी बताया कि एक दिन चलते-चलते श्रीदेवी अ’चान’क गिर पड़ीं। शुरू में केरल के एक डीजीपी ने कहा कि श्रीदेवी की मौ’त हादसा नहीं बल्कि मर्डर है। 24 फरवरी, 2018 को भारत की पहली म’हि’ला सु’पर’स्टार श्रीदेवी की मौ’त ने सभी को शोक में छोड़ दिया। एक रिपोर्ट के अनुसार, श्रीदेवी दुबई के एक होटल के कमरे में बा’थट’ब में बे’हो’श पाई गईं।

श्रीदेवी को सबसे पहले उनके पति बोनी कपूर ने देखा था। मृत्यु प्रमाण पत्र में कहा गया है कि मौत डू’ब’ने से हुई है। उसके बाद उनकी र’हस्य’मयी मौ’त को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे ।

श्रीदेवी 54 साल की थीं। 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के कमरे में हुए हा’द’से में उनकी मौ’त हो गई थी. अपनी फिल्म चांदनी में अपने दमदार अभिनय से सभी को चौंका देने वाली एक अभिनेत्री के निधन से उन्हें बॉलीवुड को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर ने कई इंटरव्यू में कहा है कि उनका परिवार अभी तक श्रीदेवी को खो’ने के ग’म से बाहर नहीं निकल पाया है ।

श्रीदेवी एक खूबसूरत होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छी अभिनेत्री भी थीं। बता दें कि उन्होंने चांदनी के अलावा कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। श्रीदेवी की खूबसूरती और अच्छी एक्टिंग को न तो कभी भुलाया जा सका है और न ही कभी भुलाया जा सकेगा ।