शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के जेल से बाहर आते ही किया ऐसा पोस्ट, लोग हो गये कंफ्यूज

नई दिल्ली: बिजनेसमैन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया था. अब उन्हें जमानत मिल गई है. 62 दिनों के बाद राज कुंद्रा जेल से बार आएंगे. राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें एक एप्लिकेशन के जरिए रिलीज किए जाने जैसे संगीन आरोप लगे थे. राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 50 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत दी गई है.

शिल्पा ने किया पॉजिटिव पोस्ट
राज कुंद्रा (Raj Kundra) के जेल से छूटने की खबर मिलते ही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया है. शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पॉजिटिव पोस्ट शेयर कर अपनी फीलिंग जाहिर की है. इस पोस्ट को देखकर यही लग रहा है कि अब शिल्पा ने राहत की सांस ली है. उन्होंने लिखा, ‘इंद्रधनुष के अस्तित्व से यह साबित होता है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं.’ शिल्पा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है.

शिल्पा के पोस्ट ने किया था लोगों को कंफ्यूज
बता दें, राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रही थीं. शिल्पा शेट्टी के इन पोस्ट को देखने के बाद लोग तरह – तरह की अटकलें भी लगा रहे थे. कई लोगों ने तो राज और शिल्पा के बीच अनबन की बात भी कही. वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों के बीच तलाक की अटकलें भी लगाई गईं. अब इसी बीच सामने आया शिल्पा शेट्टी का हालिया पोस्ट जाहिर करता है कि दोनों के बीच चीजें सही हैं और वो राज की जमानत से खुश हैं. इसी के साथ कई फैंस कंफ्यूज भी हुए हैं कि शिल्पा शेट्टी पहले ऐसे पोस्ट क्यों करती रहीं.

2 महीने बाद मिली जमानत
याद दिला दें, राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 19 जुलाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिसके बाद से वह लगातार कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे थे. आज पूरे 2 महीने के बाद उन्हें कोर्ट ने राहत दी है. मालूम हो कि फरवरी में मड आईलेंड में पुलिस ने छापा मारा था और पोर्न रैकेट का भंडाफोड़ किया था. इस केस में ‘गंदी बात’ (Gandi Baat) फेम टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehna Vasisth) का नाम सामने आया था.

वॉट्सऐप ग्रुप का हुआ था खुलासा

पुलिस को गहना से राज (Raj Kundra) की कंपनी में काम कर रहे उमेश कामत (Umesh Kamat) के बारे में पता चला था. राज कुंद्रा और उनकी टीम ने बनाए गए वीडियो रिलीज करने के लिए कुछ प्लेटफॉर्म तैयार किए थे. चार्जशीट के मुताबिक उमेश के मोबाइल से ‘हॉटशॉट’ (HotShot) एप्लिकेशन का अकाउंट और ‘हॉटशॉट’ टेकन डाउन नाम के दो वॉट्सऐप ग्रुप के बारे में पता चला. इसके अलावा शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे जैसी कई एक्ट्रेस ने भी शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए.

शिल्पा ने संभाला परिवार
बात करें शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) की तो पति की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) बहुत हिम्मत से पूरे परिवार को संभालती नजर आईं. शिल्पा ने हर तरह से परिवार को इस मुश्किल वक्त से उबारने का काम किया. उन्होंने अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स भी पूरे किए. वो लगातार सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहीं.