शिल्पा शेट्टी ने बिग बॉस में भेजा खास मैसेज, घर का हाल जान रो पड़ीं बहन शमिता शेट्टी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इन दिनों ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में अपना खेल खेलती नजर आ रही हैं. शमिता ने जब से घर में एंट्री ली है, लोगों ने उनको खूब ट्रोल किया, लेकिन लगातार ट्रोलिंग के बावजूद शमिता घर में मजबूती से बनी हुई हैं. रक्षाबंधन के दिन शमिता को उनकी बहन की तरफ से एक खास मैसेज मिला, जिसे सुन वो भावुक हो गईं.

शिल्पा ने भेजा मैसेज
अपने जीजा राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शमिता (Shamita Shetty In Bigg Boss) का शो में हिस्सा लेना मुश्किलों भरा फैसला था. उन्होंने बताया था कि वह पहले से ही कमिटमेंट कर चुकी थीं. शो में शमिता परिवार के बारे में बात करते हुए भावुक भी हुईं. रविवार को रक्षा बंधन के मौके पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने उनके लिए खास वीडियो मैसेज भेजा.

शमिता शेट्टी हुईं इमोशनल
रक्षाबंधन पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ में हिना खान (Hina Khan) नजर आईं और कंटेस्टेंट के भाई बहनों से मिलवाया. वीडियो मैसेज पाकर कंटेस्टेंट भावुक हो गए और परिवार को याद करने लगे. इसी बीच शमिता के लिए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video Message) ने स्पेशल वीडियो मैसेज मिला. शिल्पा शेट्टी कहती हैं कि शमिता को शानदार ढंग से खेलना चाहिए और अपनी प्रभावी भूमिका छोड़ने की जरूरत है. शिल्पा ने बताया कि उनकी मां का स्वास्थ्य अच्छा है और उनके साथ सबकुछ ठीक है.

शमिता का करियर

बता दें कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने साल 2000 में यशराज बैनर की फिल्म ‘मोहब्बतें’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने 2009 में ‘बिग बॉस 3’ में हिस्सा लिया था, लेकिन शिल्पा की शादी की वजह से एक्ट्रेस को बिग बॉस छोड़कर जाना पड़ा. इसके अलावा वह ‘झलक दिखला जा 8’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में भी नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस होने के साथ-साथ शमिता एक सफल इंटीरियर डिजाइनर भी हैं.