शिल्पा शेट्टी की बढ़ी मुश्किलें, पति जेल में बंद, मां ने दर्ज कराई FIR, ये है बड़ा मामला

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की मुश्किले दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं. क्योंकि हाल ही में शिल्पा की मां सुनंदा शेट्टी ने जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. शिल्पा की मां ने ये शिकायत धाकर घारे नाम के शख्स के खिलाफ रायगढ़ जिला के कर्जत इलाके में जमीन से जुड़े विवाद को लेकर कराई है.

1 करोड़ 60 लाख का हुआ धोखा
सुनंदा शेट्टी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि ‘2019 से फरवरी 2020 में सुधाकर से कर्जत से एक जमीन का सौदा किया था. उस समय वो जमीन उसकी है. ऐसा बताकर उस जमीन को फर्जी दस्तावेज के सहारे सुनंदा को 1 करोड़ 60 लाख में बेची थी. कुछ वक्त के बाद इस बात की जानकारी जब उन्हें मिली तो उन्होंने इस बारे में सुधाकर से पूछताछ की.’

उन्होंने आगे बताया कि ‘सुधाकर ने कहा की वो एक पॉलिटिकल पार्टी के नेता का नजदीकी है और सुनंदा शेट्टी को उसने कोर्ट में जाने को कहा.’ इस पूरे मामले के बाद सुनंदा शेट्टी कोर्ट गई और कोर्ट के आदेश के बाद ही पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी है.

दामाद की बढ़ी मुश्किलें
आपको बता दें कि इन दिनों सुनंदा शेट्टी के दामाद और शिल्पा शेट्टे के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में जेल की हवा खा रहे हैं. खबरों की मानें तो इस मामले से जुड़े बाकी लोगों एक्ट्रेस-मॉडल गहना वशिष्ठ और रोवा खान की भी मुश्किलें बढ़ गई हैं. दोनों पर राज कुंद्रा के साथ ही पोर्नोग्राफी मामले में आरोप लगा हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दो पीड़ितों के बयान जारी किए हैं, जिन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें अश्लील वीडियो शूट करने के लिए मजबूर किया गया था. दोनों ही लड़कियों ने मड आइलैंड में एक ही बंगले में वीडियो शूट करने की बात का दावा किया है.