शारीरिक संबंध न बनाने पर पति बन जाता हैवान, मार-मारकर पत्नी की…

मुरादाबाद। ज‍िले के मझोला इलाके में एक पत‍ि का शर्मनाक चेहरा सामने आया है। मह‍िला ने पत‍ि की हरकतों की पोल खोल दी और कई गंभीर आरोप लगाए। मह‍िला का कहना है क‍ि शारीरिक संबंध न बनाने पर पत‍ि हैवान बन जाता है, वह कई तरह से यातनाएं देता है।

दरअसल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में बैठे पुलिस के उच्चाधिकारी तब अवाक रह गए, जब एक महिला ने अपने पति को नशेड़ी और अपराधी बताते हुए कहा कि शारीरिक संबंध से इन्‍कार करने पर वह बेल्ट से पीटता है। महिला के गंभीर आरोपों के मद्देनजर एसपी ग्रामीण विद्यासागर मिश्र में मझोला पुलिस को आरोप‍ित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आदेश द‍िए। मझोला थाना क्षेत्र के कांशीराम नगर की रहने वाली मह‍िला ने तहरीर देकर बताया कि उसका विवाह 20 साल पहले सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ हुआ।

दंपती फिलहाल तीन बच्चों के मां-बाप हैं। महिला के मुताबिक उसका पति आपराधिक प्रवृत्ति का है। कई बार जेल भी जा चुका है। जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता है। विरोध पर मारपीट करता है। घर में मौजूद बच्चों तक की परवाह नहीं रह गई है। खुदकुशी की धमकी देकर पूरे घर को कानूनी पचड़े में फंसाने की धमकी देता है। इससे पूरा पर‍िवार मानस‍िक और शारीरिक रूप से परेशान है। समझाने पर भी वह नहीं मानता है। मह‍िला के आरोपों पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। उम्‍मीद है क‍ि जल्‍द की पुलिस आरोप‍ित पर कड़ी कार्रवाई करने में कामयाब हो सकेगी।

Special for You