शारीरिक संबंधों की ऐसी पडी खतरनाक लत, हो गई हालत खराब, इन 5 लोगों ने सुनाई आपबीती

संबंध बनाने का आदी) होना कोई मजेदार बात नहीं है, वास्तव में, यह खतरनाक और हानिकारक है। सेक्स की लत से ग्रसित लोग हर समय सेक्स के विचारों में डूबे रहते हैं और सेक्स की लत से जूझने की जद्दोजहद को ही सबसे खास समझते हैं। वे अपने काम, परिवार, दोस्तों या शौकों पर भी ध्यान केंद्रित नहीं कर सकते। भले ही सेक्स हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, लेकिन हर पल इसके बारे में सोचना और कार्य करने की इच्छा होना कोई अच्छी बात नहीं है, बल्कि यह सेक्स एडिक्ट होने का एक प्रबल संकेत है। इस आर्टिकल में पांच गुमनाम सेक्स एडिक्ट लोगों के चौंकाने वाले यौन स्वीकारोक्तियों को शामिल किया गया है।

स्वयं को संतुष्ट करना
coital’मेरा पार्टनर इतनी जल्दी सेक्स क्रिया को पूरा कर लेता था कि इसने मुझे जबरदस्ती खुद को संतुष्ट करने के लिए प्रेरित किया, भले ही मैं इसकी बहुत बड़ा प्रशंसक नहीं थी। जब भी हमने सेक्स किया, उसके बाद हर बार मैंने हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया, जो पहले दिन में कम से कम एक बार होता था, फिर बाद में यह दिन में दो से तीन बार तक किया जाने लगा। इसने अचानक इतनी स्पीड पकड़ ली कि फिर, मैं रुक नहीं पाई।”

सेक्स के लिए आसानी से तैयार हो जाना
spooning-sex”सेक्स के लिए मेरे तैयार होने के बारे में सबसे अजीब बात यह है कि मुझे स्क्रीन पर या अपने फोन पर एक नग्न महिला को देखने की भी आवश्यकता नहीं होती है। जब मेरा मन अपने आप को आकर्षक और कामुक विचारों की ओर निर्देशित करता है, तो मुझे बस एक कपड़े पहने हुए महिला को देखने की जरूरत होती है, और यह सुनने में कितना अजीब लगता है, मैं एक पूरे कपड़े पहनी महिला के साथ ही स्टार्ट हो जाता हूं। और इसका मतलब है, हर समय अजीब तरह की शर्मनाक गलती का सामना करना। इसने मेरीसोशल लाइफ को बर्बाद कर दिया है।”

कमल, 30 वर्ष

भावनात्मक विनाश की ओर बढ़ना
shameless”सेक्स एडिक्ट होना आपके जीवन को पूरी तरह से तबाह कर देता है। मेरे भीतर कोई भावना नहीं बची थी; मेरी पार्टनर ने मुझे छोड़ दिया, मैं अपने परिवार से दूर हो गया और यहां तक कि मेरे कार्यस्थल पर गलतीपूर्ण कामों के लिए अनगिनत चेतावनियां भी दी गईं। मैं तब समझ नहीं पा रहा था कि मैं ऐसा क्यों था। फिर मैंने मदद लेने की कोशिश की, लेकिन यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आपका इनर सेल्फ मदद करने के लिए तैयार है या नहीं।”

पुनीत, 28 वर्ष

खुशी मिली सेक्स एडिक्ट होने से
sex-type”मेरी सेक्स की लत ने वास्तव में मुझे नुकसान नहीं पहुंचाया। इसके बजाय, मुझे अपने शरीर के प्रति और अधिक लगाव हो गया। मैं अपने शरीर का स्वामी हूं, इसलिए मैंने अपनी सेक्सुअलिटी को भी अपनाया। सेक्स की लत ने मुझे ज्यादा कॉन्फिडेंट और बोल्ड बनने में मदद की और यह अपने आप में एक बहुत बड़ा आशीर्वाद रहा है। सेक्स एडिक्ट का तमगा होना वास्तव में एक कलंक है, लेकिन यह हमेशा हानिकारक नहीं होता है, जैसा कि मेरे मामले में है।”

सुबोध, 30 वर्ष

वैवाहिक जीवन में सेक्स से असंतुष्ट रहना
unprotected-sex”मेरे लिए यह बहुत फ्रस्ट्रेशन की बात थी कि मेरी लाइफ पार्टनर मुझे हमारे वैवाहिक जीवन में सेक्स के दौरान पर्याप्त रूप से संतुष्ट कर पाने में अक्षम रही थी। मैं हमेशा से एक आनंद-प्रेमी व्यक्ति रहा हूं, लेकिन सिर्फ किसी के द्वारा सेक्स में कम दिलचस्पी रखने के कारण निराश हूं। मुझे गलत मत समझो, मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं, लेकिन मुझे अपनी यौन संतुष्टि भी चाहिए। इसलिए, मैंने अफेयर्स रखने शुरू कर दिए और यहां तक कि एस्कॉर्ट्स के पास भी जाता था। हालांकि मुझे पता था कि यह गलत था, इसलिए मैंने रुकने का फैसला किया। लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सका। तब मुझे एहसास हुआ कि मैं सेक्स एडिक्ट बन चुका हूं।”