शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के साथ शेयर की पहले वीडियो शूट की तस्वीर, लिखा मेरे लिये…

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों पोर्नोग्राफी केस के चलते पुलिस की हिरासत में हैं। इस मामले में शर्लिन चोपड़ा से 8 घंटो तक पूछताछ की गई थी जिसमें एक्ट्रेस ने कई खुलासे किए थे। एक्ट्रेस का आरोप है कि वो राज कुंद्रा के कारण ही एडल्ड फिल्मों में आई हैं। राज, आर्म्सप्राइम मीडिया कंपनी के फाउंडर हैं जिसके साथ शर्लिन ने 2019 में कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, जो ऐप के लिए कंटेंट शूट करवाती थी। एक्ट्रेस ने अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के बाद कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी, जिसके बाद अब उन्होंने इस कंपनी के साथ जुड़ने और पहली बार कंटेंट शूट करने का अनुभव शेयर किया है।

एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में एक्ट्रेस बिकीनी टॉप पहनी दिख रही हैं, वहीं राज उनके बाजू में बैठे हुए विक्टरी साइन बनाकर पोज कर रहे हैं। इसके साथ शर्लिन ने आर्म्सप्राइम मीडिया की ऐप के लिए पहला कंटेंट शूट करने का अनुभव शेयर करते हुए लिखा, ’29 मार्च, 2019 का दिन था। आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित ‘द शर्लिन चोपड़ा’ ऐप का पहला कन्टेंट शूट होने जा रहा था। मेरे लिए यह एक नया अनुभव था क्योंकि पहले कभी किसी ऐप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी। उम्मीद और जोश का माहौल था’।

एक्ट्रेस ने राज पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा है कि बिजनेमैन ने 27 मार्च 2019 में उनके घर में आकर जबरदस्ती करने की कोशिश की थी, जबकि एक्ट्रेस लगातार उन्हें रोकती रही थीं। एक्ट्रेस शादीशुदा आदमी के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती थीं, ऐसे में उन्होंने इनकार कर दिया। एक्ट्रेस के मुताबिक राज अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं थे और तनाव में रहते थे।

शर्लिन ने राज कुंद्रा पर लगाए थे गंभीर आरोप

शर्लिन ने भी राज कुंद्रा पर कई आरोप लगाए थे। शर्लिन के मुताबिक, राज कुंद्रा ने ही उन्हें एडल्ट फिल्मों के बिजनेस में धकेला है। राज ने उन्हें एडल्ट कंटेंट में काम करने को कहा था। पहले एक रोल ऑफर किया गया फिर बाद में एडल्ट कंटेंट बनाने को कहा। राज ने उन्हें अपने हॉटशॉट ऐप के लिए शूट करने के लिए कहा था। हालांकि, इसके लिए शर्लिन चोपड़ा ने मना कर दिया था।

मार्च 2019 में शर्लिन चोपड़ा ने आर्म्सप्राइम के साथ एक समझौता किया था, जिसके फाउंडर राज कुंद्रा थे। शर्लिन ने आर्म्सप्राइम के साथ कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं किया, क्योंकि वे मौजूदा 50-50 रेवेन्यू शेयरिंग मॉडल को लेकर कम्फर्टेबल नहीं थीं। उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद ऐप पर मौजूद कंटेंट हटाने के लिए कहा था, लेकिन वह अभी भी इंटरनेट पर है। इस मामले के चलते एक्ट्रेस ने कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।