शमिता शेट्टी खुद सोने चली गईं राकेश बापत के साथ , फिर कही ऐसी बात कि एक्टर के मन में फूटे लड्डू!

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के घर में इन दिनों प्यार का दौर चल रहा है. हर जोड़ी रोमांस करते नजर आ रही है. अब घर में चार जोड़िया और दिव्या अग्रवाल बचे हैं. दिव्या के पास फिलहाल कोई पार्टनर नहीं है. वहीं सबसे ज्यादा चर्चा में छाई जोड़ी शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट की है. दोनों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. अब दोनों काफी करीब आ चुके हैं. राकेश (Raqesh Bapat) की तरह ही शमिता शेट्टी भी अब खुलकर दोनों के रिश्ते पर बात कर रही हैं.

शमिता ने राकेश के साथ साझा किया बेड
बीते एपिसोड में सनी लियोनी घर में आई थीं. सनी लियोनी (Sunny Leone) के जाते के साथ ही शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश (Raqesh Bapat) को साथ में लेटे देखा गया. राकेश बापट ने शमिता का हाथ पकड़ के बातें कीं और वो इमोशनल हो गए. वो कहने लगे कि आज का ही वो दिन था जब उनकी जिंदगी में बड़ा बदलाव आया था. उनका कहना था कि उस फैसले के बाद उनकी जिंदगी बदल गई. शमिता ने इस बात पर पूछा कि क्या ये पॉजिटिव बदलाव था, जिस पर राकेश ने कहा कि पूरी तरह से पॉजिटिव चेंज नहीं था. इस फैसले ने उन पर बहुत असर डाला. शमिता ने इस बात को सुनने के बाद कहा कि अगर वो इस मामले पर और बात करना चाहते हैं तो वो घर से बाहर जाने के बाद इस विषय पर एक बार बात कर सकते हैं.

राकेश के साथ सोने पर शमिता ने दी सफाई

राकेश को थोड़ा परेशान देखकर शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने राकेश (Raqesh Bapat) से कहा कि वो उनके बगल सोना चाहती हैं. मजाक करते हुए एक्ट्रेस ने ये भी कह दिया कि वो उनके सेक्शन पर अंगूठा न रखें. राकेश की बात पर सोने की बात पर शमिता शेट्टी ने सफाई देते हुए कहा कि वो सिर्फ इसलिए राकेश के साथ सोना चाहती हैं क्योंकि वो आज थोड़ा उदास हैं. इस बात को सुनने के बाद राकेश बापट कहते है कि अगर ऐसा है तो उनकी चाहत है कि वो रोज उदास ही रहें. दोनों प्यार भरा लंहा साथ में साझा करते हैं.

बाहर भी शमिता चाहती है राकेश का साथ
शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अपनी फीलिंग्स पर बात करते हुए कहती हैं कि उन्होंने लंबे वक्त से ऐसा कुछ भी फील नहीं किया है. इसी एपिसोड में शमिता को निशांत भट से बात करते देखा गया, जहां वो कहती हैं कि सनी लियोनी (Sunny Leone) का दिया हुआ कोकोनट टास्क उन्हें पसंद नहीं आया. राकेश बापट (Raqesh Bapat) के साथ अपने तालमेल पर बात करते हुए शमिता कहती हैं, ‘मैं उनके साथ बाहर भी रहना चाहती हूं. मैं इस बात को लेकर बहुत क्लियर हूं कि मुझे किसी शख्स में क्या नहीं पसंद है. किसी के साथ जिंदगी गुजारना कोई मजाक नहीं है. मैं सब कुछ स्वाभाविक तरीके से चाहती हूं और चढ़ते प्यार के खुमार को महसूस करन चाहती हूं. लोग उम्र को देखकर प्रैक्टिकल होने की बात कहते हैं, लेकिन मैं ऐसी ही हूं.’