शनिदेव 11 अक्टूबर से बदल रहे हैं चाल, इन राशियों की खुलेगी किस्मत

नई दिल्ली: न्याय के देवता कहे जाने वाले शनिदेव (Shani Dev) कर्मों के आधार पर प्राणी के साथ न्याय करते हैं. वे जिस पर प्रसन्न हो जाएं, उसे चुटकियों में राजा बना सकते हैं और जिस पर रुष्ट हो जाएं, उसे राजा से रंक बनाने में भी विलंब नहीं करते.

कई राशियों की चमकेगी किस्मत
शनिदेव 11 अक्टूबर से अपनी चाल बदलने वाले हैं. वे सोमवार से वक्री हो जाएंगे. उनके वक्री होने के साथ ही कई राशियों का भाग्योदय होने वाला है. इस दौरान उन लोगों पर शनिदेव (Shani Dev) की जमकर कृपा बरसेगी और उनके अधूरे काम पूरे हो पाएंगे. आइए जानते हैं कि शनि के वक्री होने पर किन राशियों की किस्मत चमकने वाली है.

कार्यों में मिलेगी सफलता
कर्क (Cancer) राशि: पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग बन रहे हैं. कार्यों में सफलता प्राप्त करेंगे. नया कार्य शुरू करने से लाभ होगा. धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. वाहन सुख में वृद्धि होगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. खूब मान- सम्मान मिलेगा.

मान-सम्मान में होगी वृद्धि
कन्या (Virgo) राशि: कन्या राशि के जातकों के लिए शनि (Shani Dev) का मार्गी होना किसी वरदान से कम नहीं है. नौकरी और व्यापार में लाभ के योग बन रहे हैं. आध्यात्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा. मान- सम्मान और पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी और व्यापार में लाभ के योग बन रहे हैं. आध्यात्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा. नौकरी और व्यापार में लाभ होगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा.

शैक्षिक क्षेत्र में मिलेगी सफलता
मेष (Aries) राशि: जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कार्यों में सफलता प्राप्त होगी. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए ये समय शुभ कहा जा सकता है. धन- लाभ होगा, जिससे आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. मित्रों के साथ समय व्यतीत करेंगे.

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. )