वीडियो कॉल पर बात करती मां को बच्चे ने मारी गोली, वजह से पुलिस हैरान

अमेरिका में वीडियो कॉल पर बात कर रही मां को बच्चे ने गोली मारी: पुलिस अल्टामोंटे स्प्रींग पुलिस ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि वीडियो कॉल के दौरान पृष्ठभूमि में बच्चे के होने और शोर सुनाई देने के बाद 911 नंबर (अमेरिका में आपात सेवा नंबर) डायल कर घटना की जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि कॉल पर मौजूद व्यक्ति ने महिला की पहचान 21 वर्षीय शाम्या लिन के तौर पर की जो वीडियो कॉल के दौरान गिरी और दोबारा नहीं उठी। अमेरिका में वीडियो कॉल पर बात कर रही मां को बच्चे ने गोली मारी:

अल्टामोंटे स्प्रींग (अमेरिका)। अमेरिका के मध्य फ्लोरिडा में एक अपार्टमेंट में एक बच्चे ने बंदूक से उस समय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी जब वह काम को लेकर वीडियो कॉल पर बात कर रही थी। स्थानीय पुलिस ने यह जानकारी दी। मीडिया के मुताबिक बुधवार को जिस महिला की मौत हुई वह बच्चे की मां है और उसके सिर में गोली लगी हुई थी।

अल्टामोंटे स्प्रींग पुलिस ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि वीडियो कॉल के दौरान पृष्ठभूमि में बच्चे के होने और शोर सुनाई देने के बाद 911 नंबर (अमेरिका में आपात सेवा नंबर) डायल कर घटना की जानकारी दी गई।

उन्होंने बताया कि कॉल पर मौजूद व्यक्ति ने महिला की पहचान 21 वर्षीय शाम्या लिन के तौर पर की जो वीडियो कॉल के दौरान गिरी और दोबारा नहीं उठी।

पुलिस ने बताया, ‘‘अधिकारियों और पैरामेडिक्स ने लिन को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन सिर में लगी गोली उनके लिए जानलेवा साबित हुई।’’ पुलिस के मुताबिक अपार्टमेंट में वयस्क ने हथियार बिना सुरक्षा के रखा था। जांचकर्ता सेमिनोल काउंटी स्टेट अटॉर्नी कार्यालय के साथ मिलकर यह जांच कर रहे हैं कि मामला दर्ज किया जाए अन्यथा नहीं।v