लड़कियों को पटाने के लिए लड़के फॉलो करें ये टिप्स, तुरंत हो जाएगी आपकी..

लड़के हमेशा किसी अच्छी को देखते ही उसे पटाने की तरकीब सोचने लगते है। चाहे वह शादी, पार्टी, कॉलेज या किसी फंक्शन में हमारी नज़रे किसी ऐसे चेहरे पर जा टिकती है, जो सबसे अलग और आकर्षक होता है। ऐसे में हमारी इच्छा होती है कि हम उस लड़की से जाकर बात करे। और उसे गर्लफ्रेंड बना लें। लेकिन हम सोचते है कि उससे जाकर क्या बात करेंगे?

अजनबी लड़कियों को पटाने के तरीके
*  किसी भी अजनबी लड़की से बातचीत शुरू करने से पहले उसे हेलो कहे या हाय भी कह सकते है। आप मुस्कुराते हुए उनसे अभिवादन करे और जब जवाब मिले तो आप हाथ भी मिला सकते है।

*  लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना बढ़ा अच्छा लगता है, इसलिए उनकी तारीफ करे लेकिन तारीफ सच्ची होनी चाहिए। तारीफ में भूलकर भी कुछ ऐसा नहीं कहे जिससे वो असहज महसूस करे।

*  अजनबी लड़कियों से बातचीत शुरू करने के लिए आप कुछ सवालों का भी सहारा ले सकते है। जैसे लड़कियों को अपने बारे में बात करना ख़ासा पसंद होता है, इसलिए आप उनसे पुछ सकते है कि वो कहाँ से है?

*  अगर कोई लड़की आपके कॉलेज में नई आई है तो आप उनसे नोट्स लेने के बहाने बात कर सकते है। या फिर आप जॉब में है तो आप उनसे ऑफिस के काम में मदद के बहाने उनसे बातचीत शुरू कर सकते है।

*  जब आप लड़की से बात कर रहे है, तब इस बात का ध्यान जरुर रखे की वो आपकी बातो में इंटरेस्ट ले भी रही है या नहीं। ये भी देख ले कि उनको आपकी बातों में मजा आ भी रहा है या नही, इस बात का ध्यान जरुर रखे।

Special for You