रोबोट से भी तेज डोसा बनाता है ये आदमी, आनंद महिंद्रा ने शेयर की वीडियो और कह दी यह बड़ी बात

मुंबई : महिंद्र एंड महिंद्रा कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते है । वह अपने फॉलोअर्स के साथ अक्सर दिलचस्प और मनोरंजक वीडियो शेयर किया है । उनकी पोस्ट अक्सर मजेदार होने के साथ-साथ प्ररेणादायक भी होती है । दरअलस मंगलवार को उन्होंने एक सड़क किनारे डोसा बेचने वाले शख्स का वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे ।

28 सेंकड के इस वीडियो में एक आदमी एक सपाट तवे पर गर्म डोसा पकाते हुए नजर आ रहा है । इस आदमी के सामने रोबोट की स्पीड भी कुछ नहीं है । लोग इसके डोसा बनाने और सर्व करने की तकनीक और तेजी देखकर कायल हो रहे हैं । वह डोसा को इतनी तेजी से ढेर सारे टुकड़ों में काट देता है कि लोग देखते रह जाते हैं । उसके बाद वह पलेट में भी उम्दा ढंग से सजाता है ।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, “इस सज्जन के आगे रोबोट भी अनुत्पादक और धीमी गति का लगता है । मैं उसे देखकर थक गया हूं और भूखा महसूस कर रहा हूं । ”

यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है । वीडियो को अबतक 2.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है । लोग इसपर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं । एक यूजर ने कहा कि यह तो डोसा मास्टर है । वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि उनका कमाल का हूनर देखकर मजा आ गया ।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>This gentleman makes robots look like unproductive slowpokes… I’m tired just watching him…and hungry, of course.. <a href=”https://t.co/VmdzZDMiOk”>pic.twitter.com/VmdzZDMiOk</a></p>&mdash; anand mahindra (@anandmahindra) <a href=”https://twitter.com/anandmahindra/status/1427613944932356097?ref_src=twsrc%5Etfw”>August 17, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>