रोज 2GB तक डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS के साथ Jio दे रहा ये धांसू प्लान्स, कीमत 75 रुपये से


नई दिल्ली। अगर टेलिकॉम मार्केट में सबसे सस्ते प्लान उपलब्ध कराने वाली कंपनी देखी जाए तो इसमें Reliance Jio का नाम सबसे पहले आता है। कंपनी अपने हर प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा, एसएमएस और अन्य कई बेनिफिट उपलब्ध कराती है। कंपनी ने कई सेगमेंट के अनुसार और यूजर्स की जरुरत को देखते हुए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं।

इसी तरह की एक कैटेगरी है JioPhone की। इसके तहत आने वाले प्लान्स उन यूजर्स के लिए उपलब्ध कराए गए हैं जो JioPhone इस्तेमाल करते हैं। बता दें कि JioPhone कंपनी का 4G फीचर फोन है। यह उनके लिए एक बेहतर विकल्प है जो स्मार्टफोन खरीदने के लिए ज्यादा पैसे खर्च नहीं कर सकते हैं। इसकी कीमत 1,999 रुपये से शुरू होती है। जहां JioPhone की कीमत 1,999 रुपये है। वहीं, JioPhone 2 की कीमत 2,999 रुपये है। कंपनी ने इन दोनों फोन्स के लिए अलग से प्रीपेड प्लान उपलब्ध कराए हैं। तो आइए जानते हैं इन प्लान्स की डिटेल्स…

Jio के 75 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इस प्लान की वैधता 28 दिन की होती है। इसमें कुल मिलाकर 3 जीबी डाटा दिया जाता है। प्रतिदिन इस्तेमाल करने के लिए 0.1 जीबी डाटा दिया जाता है। FUP लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड मिलेगी। साथ ही 50 SMS भी दिए जा रहे हैं। किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

Jio के 125 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इस प्लान की वैधता 28 दिन की होती है। इसमें कुल मिलाकर 14 जीबी डाटा दिया जाता है। प्रतिदिन इस्तेमाल करने के लिए 0.5 जीबी डाटा दिया जाता है। FUP लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड मिलेगी। साथ ही 300 SMS भी दिए जा रहे हैं। किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

Jio के 155 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इस प्लान की वैधता 28 दिन की होती है। इसमें कुल मिलाकर 28 जीबी डाटा दिया जाता है। प्रतिदिन इस्तेमाल करने के लिए 1 जीबी डाटा दिया जाता है। FUP लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड मिलेगी। साथ ही 100 SMS प्रतिदिन भी दिए जा रहे हैं। किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

Jio के 185 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इस प्लान की वैधता 28 दिन की होती है। इसमें कुल मिलाकर 56 जीबी डाटा दिया जाता है। प्रतिदिन इस्तेमाल करने के लिए 2 जीबी डाटा दिया जाता है। FUP लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड मिलेगी। साथ ही 100 SMS प्रतिदिन भी दिए जा रहे हैं। किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

Jio के 749 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इस प्लान की वैधता 336 दिन की होती है। इसमें कुल मिलाकर 24 जीबी डाटा दिया जाता है। हर महीने इस्तेमाल करने के लिए 2 जीबी डाटा दिया जाता है। FUP लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड मिलेगी। साथ ही हर 28 दिन के लिए 50 SMS भी दिए जा रहे हैं। किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

Special for You