रिवर्स गियर में भी दौड़ेगा यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, कंपनी ने किया दावा

नई दिल्ली: कंपनी ने अपने ट्वीट में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को तेजी से पीछे दौड़ते हुए दिखाया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, ‘आप ओला स्कूटर को अविश्वसनीय स्पीड पर रिवर्स कर सकते हैं। साथ ही आप ओला स्कूटर को ₹499 की अविश्वसनीय कीमत पर बुक भी कर सकते हैं!’ इस तरह का फीचर सेगमेंट के बाकी इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में देखने को नहीं मिलता।

कपनी पहले ही पुष्टि कर चुकी है कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में सबसे बड़ा बूट स्पेस, ऐप-आधारित कीलेस एक्सेस और एक सेगमेंट-लीडिंग रेंज मिलने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह स्कूटर फुल चार्ज होकर 150 किमी. तक सफर कर पाएगा और इसकी टॉप स्पीड 100 किमी प्रति घंटे की हो सकती है। स्कूटर महज 18 मिनट में 0 से 50% चार्ज हो जाएगा।

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर येलो, पर्पल, ग्रे, और डार्क ब्लू समेत दस कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। इसमें डुअल प्रोजेक्टर हेडलैंप, स्प्लिट-टाइप रियर ग्रैब हैंडल, लगेज ले जाने के लिए एक हुक, सिंगल-पीस सीट, एक्सटर्नल चार्जिंग पोर्ट, एक काले रंग का फ्लोर मैट और पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स मिलेंगे। स्कूटर को 499 रुपये में बुक किया जा सकता है।