रिक्शे में बैठी महिला को चूम कर भाग गया लफंगा, मचा हंगामा

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में महिलाओं के साथ सरेआम बदतमीजी का वीडियो इन दिनों में चर्चा में बना हुआ है । हाल ही में एक रिक्शा में जा रही दो महिलाओं के साथ एक शख्स ने खुलेआम बदसलूकी की और उनमें से एक के गालों चूमकर भाग गया । यह वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है और लोग ऐसी घटनाओं की कड़ी निंदा कर रहे हैं ।

आप वीडियो में देख सकते हैं कि दो महिलाएं और एक बच्चा रिक्शे में बैठकर जा रहे हैं और ट्रैफिक ज्यादा होने की वजह से गाड़िया बिल्कुल धीरे-धीरे चल रही है । ऐसे में दोनों लड़कियां आगे देख रही थी । तभी अचानक एक शख्स उनके रिक्शा पर कूदकर चढ़ जाता है और एक लड़की को चूमकर भाग जाता है । जब तक लड़कियों को कुछ समझ आता वो जा चुका था और उसे देखकर लड़कियां चिल्लाने लगती है । भीड़ में से कोई इस घटना का वीडियो भी बना रहा था । इस वीडियो को जियो टीवी ने शेयर किया है ।

आपको बताते दें कि 14 अगस्त को लाहौर में एक पाकिस्तानी महिला टिकटॉकर पर पुरुषों की भीड़ द्वारा हमला किए जाने का एक भयानक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी ।दरअसल 14 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस वाले दिन महिला अपने 6 दोस्तों के साथ मीनार-ए- पाकिस्तान पर वीडियो बना रही थी । तभी अचानक से 100-200 पुरुषों की भीड़ ने उनपर हमला कर दिया है और खींचातानी में उसके कपड़े भी फाड़ दिए । यहीं नहीं महिला ने बताया कि कुछ लोगों ने उसके कान के झूमके और दोस्तों का सामान भी चोरी कर लिया । महिला को हवा में भी उछाला गया ।

हालांकि वीडियो में साफ दिखाई दे रहा था कि कुछ लोग महिला को बचाने की कोशिश भी कर रहे थे लेकिन भीड़ इतनी ज्यादा थी कि ऐसा संभव नहीं हो पाया । महिला ने पुलिस थाना में अज्ञात भीड़ के खिलाफ मामला दर्ज कराया । पाकिस्तान में इस तरह की घटनाएं आए दिन सामने आ रही है , जो महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक बड़ा प्रश्न उछा रही है । सोशल मीडिया पर भी लोग सरकार औऱ प्रशासन पर गुस्सा निकाल रहे है ।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”ur” dir=”rtl”>ان كاجرم كيا تها ان كےسر پر تو حجاب بهى تها شرم كرو درندون كى وكالت كرنے والو <a href=”https://t.co/2OecvKxWrf”>pic.twitter.com/2OecvKxWrf</a></p>&mdash; TahirMahmoodAshrafi حافظ محمد طاهراشرفى (@TahirAshrafi) <a href=”https://twitter.com/TahirAshrafi/status/1428743004588855306?ref_src=twsrc%5Etfw”>August 20, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>
&nbsp;