राज कुंद्रा पर एक ओर घिनौना खुलासाः ये मशहूर हीरोइन बोलीः स्टूडियों में नंगा होकर…

नई दिल्ली। मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार को शिल्पा शेट्टी के हसबेंड राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया है. उनपर पोर्नोग्राफि‍क फिल्में बनाने और पब्लिश करने का आरोप है. ये मामला फरवरी का है और अब सोमवार के दिन 2 घंटे की पूछताछ के बाद राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया. मंगलवार के दिन उन्हें इस मामले में 23 तारीख तक पुलिस हिरासत में लिया गया है.

बता दें कि फरवरी के महीने में जब राज कुंद्रा का नाम इस मामले में सामने आया था उस दौरान एक्ट्रेस सागारिका शोना सुमन ने भी बिजनेसमैन पर आरोप लगाए थे और उन्हें इस बिजनेस का मास्टरमाइंड बताया था. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने सागारिका को उनका स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए भी बुलाया. मगर फिलहाल एक्ट्रेस ने स्टेटमेंट देने से इनकार कर दिया.

जब सागारिका ने की थी राज कुंद्रा के अरेस्ट की मांग

फरवरी के महीने में प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी कर सागारिका शोना सुमन ने राज कुंद्रा के अरेस्ट की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि- ”राज कुंद्रा को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. इसकी वजह ये है कि इस रैकेट में बहुत सारे लोगों की लाइफ खराब हो रही है. ” बता दें कि राज कुंद्रा के खिलाफ इंडियन पैनल कोड के इनफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट और इनडिसेंट रिप्रिजेंटेशन ऑफ वुमन एक्ट के तहत 4 फरवरी, 2021 को मालवानी पुलिस स्टेशन में केस रजिस्टर किया गया था.

सागारिका से जब न्यूड ऑडिशन के लिए कहा गया

सागारिका का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे राज कुंद्र को गिरफ्तार करने की मांग उठा रही हैं और अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कह रही हैं कि- मेरे लिए अब तक का सबसे बुरा अनुभव तब था जब मुझे न्यूड होकर वीडियो कॉल पर ऑडिशन देने के लिए कहा गया था. मैंने ऑडिशन देने से मना कर दिया था. कॉल पर बहुत सारे लोग थे. इसमें उमेश कामत भी थे जो राज कुंद्रा के असिस्टेंट हैं. कामत लगातार कह रहे थे कि सभी साइट्स राज कुंद्रा ही चलाते हैं. मैं जानना चाहती हूं कि अभी तक राज कुंद्रा को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है.

शिल्पा ने स्किप की शूटिंग

रिपोर्ट्स की मानें तो सुपर डांसर 4 में जज का रोल प्ले कर रहीं शिल्पा शेट्टी ने शो की शूटिंग भी स्किप कर दी है. वे अपकमिंग एपिसोड के लिए शूटिंग करने नहीं पहुंची. कपल साथ में काफी क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं. लॉकडाउन फेज में तो राज और शिल्पा ने अपने किड्स संग समय बिताया. इस दौरान की कई सारी फोटोज कपल के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर मौजूद हैं.