राज कुंद्रा की वजह से पहले भी कंगाल हो चुकी है शिल्पा शेट्टी, हुआ था ये बड़ा नुकसान

नई दिल्ली: शिल्पा ने राज को ये भी कहा कि इस बदनामी की वजह से हमारे सभी एंडोर्स टूट गए हैं। दरअसल राज कुंद्रा का नाम पॉर्न फिल्मों से जुड़ने के बाद सभी ब्रांडस ने उनके और शिल्पा के साथ नाता तोड़ दिया है। ऐसे में इसका आर्थिक रूप से नुकसान भी शिल्पा को झेलना पड़ रहा है। भविष्य में भी शिल्पा को कोई भी ब्रांड, शो या फिल्म लेने से पहले दस बार सोचेगा। इस केस को लेकर लोगों में गुस्सा छाया हुआ है। ऐसे में कोई भी शिल्पा को लेकर अपना नुकसान नहीं चाहता है।

एक तरह से हम कह सकते हैं कि राज कुंद्रा की इस काली करतूत के चलते शिल्पा का पैसों का बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब शिल्पा राज कुंद्रा की वजह से कंगाल हुई है। इसके पहले भी एक बार ऐसा हो चुका है। दरअसल साल 2017 में शिल्पा और राज का ऑनलाइन शॉपिंग चैनल ‘बेस्ट डील’ बंद हो गया था। दोनों ने ये चैनल मिलकर खोला था, लेकिन ये फ्लॉप रहा और बंद पड़ गया। चैनल इतना कंगाल हो गया था कि उन्होंने अपने कर्मचारियों को दो महीने की सैलरी तक नहीं दी थी। इस बात को लेकर चैनल के कर्मचारी काफी गुस्सा भी थे।

दरअसल ये तब की बात है जब नोटबंदी हुई थी। ऐसे में कैश ऑन डिलीवरी के लिए कैश ना होने और पैसों की कमी के चलते कंपनी का धंधा ठप्प पड़ गया था। इसी के चलते ये बंद हो गई थी। उस दौरान और भी कई कंपनियां इस तरह की मुसीबत में पड़ गई थी। वैसे इस चेन्नेल के अलावा शिल्पा ने राज के साथ आईपीएल की टीम में भी इन्वेस्ट किया था। हालांकि उसमें शिल्पा को ठीक ठाक फायदा हुआ था। बताया जा रहा है कि शिल्पा राज के कई बीजनेसों में उनकी पार्टनर है।