राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार बोली शिल्पा शेटटीः अब खुल्लम खुल्ला होगा…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर एक बार फिर एक्टिव हो गई है. शिल्पा शेट्टी नए-नए सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर रही हैं. हर पोस्ट उनका सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो रहा है. शिल्पा शेट्टी ने इस बार एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक कोटेड संदेश नजर आ रहा है. शिल्पा इस पोस्ट के माध्यम से साफ तौर पर कह रही हैं कि हर दौर में वो हर पल को जिएंगी. वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स शिल्पा के पोस्ट का अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं.

शिल्पा ने दिया खास संदेश
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘हर पल जियो!’ अभिनेत्री ने ‘टाइम आउट’ के बारे में बात करने वाली एक किताब का एक अंश पोस्ट किया, जिसमें लिखा है, ‘बिना एक भी पल मिस किए जियो. हम अपनी जिंदगी पर पॉज बटन नहीं लगा सकते. भले ही हम अपना सबसे अच्छा या खराब कर रहे हों. अगर हम वो समय निकाल सकते, जब जीवन तनावपूर्ण होता है, तो क्या हम वास्तव में ऐसा कर सकते हैं? हमारे जीवन की घड़ी टिक टिक करती रहती है चाहे कुछ भी हो. हमारे पास वास्तव में समय ही है. हर पल खो देना से बेहतर है हर पल को हमेशा जीएं.’

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इस पोस्ट के अंत में लिखा था, ‘जितना मैं अपने जीवन से वो हर पल निकालना चाहती हूं, उतना ही मैं हर पल पूरी तरह से जीऊंगी.’ इससे पहले, शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विश्वास पर एक संदेश पोस्ट किया था.

‘डांस दीवाने 4’ में शिल्पा ने की वापसी
बता दें, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया है. इस सबके बाद भी एक्ट्रेस ने काम पर वापसी की है. वो दोबारा से ‘डांस दीवाने 4’ डांस रियालिटी सो में बतौर जज नजर आने लगी हैं. राज कुंद्रा को 19 जुलाई को पोर्नोग्राफी मामले में हिरासत में लिया गया था.

‘हंगामा 2’ में नजर आईं शिल्पा

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा को आखिरी बार प्रियदर्शन की फिल्म ‘हंगामा 2’ में देखा गया था. मीजान जाफरी, परेश रावल और प्रणिता सुभाष फिल्म में अहम किरदार में थे. फिल्म इस महीने की शुरुआत में ओटीटी पर रिलीज हुई थी.