राजस्थान में पति ने बीच सड़क काट डाला पत्नी का गला, वजह कर देगी हैरान

राजस्थान। की कोचिंग सिटी के नाम से मशहूर कोटा (Kota News) में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति ने बीच सड़क पर धारधार हथियार से अपनी पत्नी का गला काट दिया. ये शख्स पत्नी को गंभीर रोप्प से घायल करने के बाद मौके से फरार हो गया. घायल महिला को राहगीरों से अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. कोटा पुलिस के मुताबिक फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक शहर के दादाबाड़ी पुलिस थाना इलाके में इरफ़ान नाम के एक शख्स ने पत्नी रिजवाना का गला बीच सड़क पर चाकू से काट दिया. इरफ़ान ने न सिर्फ पत्नी के गले पर वार किए बल्कि उसके पेट और छाती पर भी चाकू से कई वार किए. वारदात के बाद आरोपी पति घायल पत्नी को लहूलुहान हालत में तड़पता छोड़कर मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोग घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

क्या था मामला
कोटा पुलिस के मुताबिक 27 साल की रिजवाना की करीब 11 साल पहले इरफ़ान से शादी हुई थी. पहले वह पति इरफान के साथ विज्ञान नगर इलाके में रहती थी. इन दोनों के तीन बच्चे भी हैं. पति-पत्नी के बीच काफी समय से अनबन थी जिसके चलते रिजवाना अपने पति इरफ़ान को छोड़कर अलग रहने लगी थी. रिजवाना ने पुलिस में भी शिकायत की थी कि इरफ़ान आए दिन उसके साथ मारपीट करता है. बुधवार को रिजवाना बालाकुंड इलाके में अपनी बहन के यहां आई थी. शाम को वह अपनी भांजी के साथ वहां से कहीं जा रही थी.

इसी दौरान वहां स्थित किराने की एक दुकान के पास इरफान ने रिजवाना के गले पर चाकू से वार कर दिया और मौके से फरार हो गया. लहुलुहान हालात में लोग रिजवाना को अस्पताल लेकर पहुंचे. वहां उसने दम तोड़ दिया. इस हमले में रिजवाना की बहन की 12 वर्षीय लड़की को भी चोटें आईं हैं. फिलहाल रिजवाना के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.