राजस्थान में जबरन बाइक रुकवा पति के सामने ही महिला से 3 युवकों ने किया बलात्कार, वहशियों ने…

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर तीन बदमाशों ने पति के सामने उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी बाइक पर बालोतरा से सरणु होते हुए बाड़मेर आ रहे थे. इस दौरान सरणु टोल से निकलते ही एक गाड़ी में बैठे चार बदमाशों ने बाइक को रोका. पहले शख्स को पीटा गया फिर एक बदमाश उसकी बाइक लूटकर मौके से फरार हो गया. लेकिन बाकी तीन बदमाश पति और पत्नी को पकड़े रहे.

तीन बदमाशों ने शख्स को जमकर पीटा फिर जबरन दोनों को गाड़ी में बैठाया और किसी सुनसान जगह पर ले गए. इसके बाद तीनों बदमाशों ने बारी-बारी से महिला के साथ उसके पति के सामने ही गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. दोनों ने बदमाशों से बचने की काफी गुहार लगाई लेकिन उन्होंने उन पर रहम नहीं किया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए उप अधीक्षक शुभकरण के बताया कि मंगलवार को पति और पत्नी बाइक पर बैठकर बालोतरा से बाड़मेर आ रहे थे. इसी दौरान टोल नाके निकलने के बाद एक इको गाड़ी में सवार चार बदमाशों ने बाइक को रुकवाया. पहले पत्नी के सामने पति से मारपीट की और उसके बाद दोनों को इको गाड़ी में डालकर सुनसान जगह पर ले जाया गया. जहां पर पति के सामने ही तीनों लड़कों ने बारी-बारी से महिला के साथ गैंगरेप किया. फिर दोनों को टोल प्लाजा के आगे छोड़ दिया. ग्रामीणों ने गंभीर हालत में इन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया और मामले की जानकारी पुलिस को दी.

घटना की गंभीरता को देखते हुए बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने तत्काल टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश में लगाई. महज कुछ ही घंटों के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. अब इनसे पूछाताछ की जा रही है. गैंगरेप के बाद महिला की तबीयत ज्यादा खराब हो गई. जिसका अस्पाताल में इलाज चल रहा है और पीड़िता का मेडकिल भी करवाया जा रहा है. इस पूरे मामले में पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं एक आरोपी की तलाश की जा रही है.