राकेश टिकैत से भिडने वाले आढती ने मांगी माफी, राकेश टिकैत को बताया…

सोलन। सोलन की सेब मंडी में शनिवार को शिमला जा रहे किसान नेता राकेश टिकैत से उलझने वाले आढ़ती विक्की चौहान ने सोमवार को वीडियो जारी कर अपने व्यवहार के लिए माफी मांग ली है। उन्होंने कहा कि इस तरह छोटे से कहासुनी को बेवजह तूल दिया जा रहा है, जो कि गलत है। विक्की चौहान ने कहा कि राकेश टिकैत उनके बाप-दादा के समान हैं और उनकी ऐसी कोई भावना नहीं थी कि उनके सम्मान को ठेस पहुंचाई जाए। उन्होंने लोगों से भी आह्वान किया कि बेवजह इस मुद्दे को तूल न दें। वह किसी भी संगठन या पार्टी से जुड़े हुए नहीं है। उस दिन के घटनाक्रम के बारे में आढ़ती ने कहा कि वह अपना माल न बिकने से परेशान थे और उन्हें यह पता नहीं था कि सेब मंडी में राकेश टिकैत आए हुए हैं। यदि इस तरक की सूचना पहले उन्हें भी होती तो वह स्वयं किसान होने के नाते उनका स्वागत करते।

मंडी में गाड़ी खड़ी होने के कारण सेब के ट्रकों की आवाजाही नहीं हो पा रही थी। इस कारण गलतफहमी वश कुछ गलत शब्द दोनों ओर से इस्तेमाल हो गए, जिसका इतना बड़ा मुद्दा बना दिया। पिता पुत्र में भी कभी कभार ऐसा व्यवहार हो जाता है, जिसका किसी को बड़ा इश्यू नहीं बनाना चाहिए। वह अपने व्यापार में व्यस्त है, लेकिन समय निकलने पर वह दिल्ली भी जाएंगे। उन्होंने कहा कि अब जब भी राकेश टिकैत सोलन आएंगे तो वह स्वयं अपनी दुकान के सामने उनका भव्य स्वागत करेंगे।

वहीं रविवार को घटनाक्रम के दूसरे दिन एक अन्य आढ़ती यशपाल ने भी राकेश टिकैत को लेकर गलत बयानबाजी की थी, जिस पर उन्होंने भी वीडियो जारी कर माफी मांग ली। उन्होंने कहा कि कन्यफ्यूजन के कारण उन्होंने जो गलत शब्द किसान नेता राकेश टिकैत के खिलाफ इस्तेमाल किए थे, उसके लिए वह माफी मांगते हैं। उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत किसानों के लिए लड़ रहे हैं और हम भी किसानों के लिए लड़ते हैं। हम सदैव उनके साथ हैं और जब भी वह हिमाचल आएंगे हम सबसे पहले उनके लिए खड़े रहेंगे। आने वाले समय में वह किसान मोर्चों में राकेश टिकैत के साथ मिलकर किसानों के हितों के लिए लड़ेंगे।