रणबीर – आलिया की शादी को लेकर आई बड़ी खबर, एक्ट्रेस ने कर दिया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्टपिछले काफी वक्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों ही कलाकार ये बात कुबूल कर चुके हैं कि वे एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. आलिया भट्टने जहां ‘कॉफी विद करण’में अपने दिल की बात कही थी तो वहीं रणबीर कपूर मीडिया के सामने कई बार ये बात कह चुके हैं.

दोनों न सिर्फ एक दूसरे के साथ अक्सर प्राइवेट टाइम बिताते नजर आ जाते हैं बल्कि एक दूसरे के पारिवारिक इवेंट्स में भी शिरकत करते नजर आ जाते हैं. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दोनों जल्द ही एक दूसरे के साथ पहली बार ऑनस्क्रीन काम करते नजर आएंगे. लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ 7 फेरे लेते हुए कब नजर आएंगे ये अभी तक पता नहीं चला है.

जी न्यूज की अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम ने टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि रणबीर और आलिया इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक टाइम्स नाऊ के साथ बातचीत में लारा दत्ता कहा, ‘मुझे लगता है कि वे दोनों इस साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.’ खुद को पुरानी पीढ़ी का बताते हुए लारा ने कहा कि उन्हें नई पीढ़ी के बारे में कुछ भी पता नहीं है.

लारा ने कहा, ‘मैं कुछ कपल्स के बारे में कुछ कह सकती हूं लेकिन मुझे ये भी पता नहीं होगा कि वो साथ में हैं या फिर नहीं.’ बता दें कि राजीव मसंद के साथ बातचीत में दिग्गज कलाकार रणबीर कपूर ये कह चुके हैं कि यदि पैनडेमिक नहीं होता तो अब तक वह शादी कर चुके होते. तब से ऐसा माना जा रहा था कि कोविड के चलते ये सेलेब्रिटी वेडिंग टलती रही है.