ये कैसा दुर्भाग्य? सिद्धार्थ शुक्ला के बाद अब Balika Vadhu के तीनों पॉपुलर किरदार नहीं रहे

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13’ के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का अचानक निधन हो गया है. 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ ने दुनिया को अलविदा कहा है. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत फैन फॉलोइंग थी. इन दिनों वो अपने करियर के पीक पर थे. उन्होंने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया था. टीवी सीरियल ‘बालिका वधु’ से सिद्धार्थ शुक्ला रातों-रात घर-घर में पहचाना जाने वाला नाम बन गए थे. सिद्धार्थ से पहले भी ‘बालिका वधु’ टीवी सीरियल के 2 एक्टर्स का निधन हो चुका है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा दुनिया को अलविदा
सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस और परिवार वालों के लिए ये बहुत बड़ा झटका है. सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) बिल्कुल स्वस्थ थे, ऐसे में अचानक हुए उनके निधन ने परिवार और उनके चाहने वालों को तोड़ दिया है. बुधवार की रात सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ दवाइयां खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. कूपर अस्पताल ने उनकी मौत की पुष्टि की थी. सिद्धार्थ ने ‘बालिका वधु’ में आईएएस ऑफिसर शिवराज शेखर का किरदार निभाया था, जो कि लोगों को खूब पसंद था. ये किरदार एक ईमानदार अधिकारी, परिवार का ख्याल रखने वाला बेटा और पत्नी को चाहने वाले आइडियल मैन की कहानी को दिखाता था. यानी शिव का किरदार सर्वगुण संपन्न था.

इसके अलावा शो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की पत्नी का किरदार निभाने वाली प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee), जिन्होंने आनंदी का किरदार निभाया था, उन्होंने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है. प्रत्यूषा बनर्जी 25 साल की छोटी उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दी थीं. प्रत्यूषा की मौत का करण सुसाइड था. पारिवारिक परेशानियों के चलते एक्ट्रेस ने ये बड़ा कदम उठाया था. लोगों को एक्ट्रेस के निधन से बड़ा शॉक लगा था. प्रत्यूषा भी सिद्धार्थ की तरह ही ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रही थीं.

दादी सा ने भी दुनिया को कहा अलविदा
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) के अलावा सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) का भी इसी साल निधन हुआ है. एक्ट्रेस काफी दिनों से बीमर थीं. लंबे इलाज के बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा था. सुरेखा सीकरी ने ‘बालिका वधु’ में दादी सा का चर्चित किरदार निभाया था. सुरेखा सीकरी की भी खूब फैन फॉलोइंग थी.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) और प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) इन तीनों एक्टर्स के निधन ने फैंस को हैरान और परेशान किया.